scriptpolice just for vip | यह भी गजब है...अफसर खास, आमजन काटें चक्कर | Patrika News

यह भी गजब है...अफसर खास, आमजन काटें चक्कर

बड़े मामलों में चोरी-लूट की वारदातों का खुलासा, बाकी में लगाया खात्मा

जबलपुर

Published: June 04, 2022 07:00:36 pm

जबलपुर. किसी सरकारी अधिकारी के घर, करीबी और परिचित के साथ यदि कोई सम्पत्ति सम्बंधी अपराध हो जाए तो पूरा पुलिस महकमा जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट जाता है। लेकिन, आमजन के साथ सम्पत्ति सम्बंधी वारदात होने पर एफआइआर लिखने से लेकर जांच तक में पुलिस अफसर उदासीनता बरतते हैं। यही कारण है कि हर साल चोरी, वाहन चोरी, नकबजनी, गृहभेदन और लूट के सैकड़ों मामलों में पुलिस खात्मा लगाकर नस्तीबद्ध कर देती है।
police
case 01

डीजीपी सुधीर सक्सेना के धनवंतरि नगर निवासी रिश्तेदार सुनील वर्मा की भाभी के घर से आठ मई को 35 हजार रुपए कीमत की तीन मूर्तियां चोरी हुई थीं। मामले में पुलिस ने उप्र के सम्भल निवासी विजेंद्र जाट, नसीम सैफ और इमरान खान को 22 मई को गिरफ्तार कर बरामद किया।
case 02

सम्भागायुक्त बी. चंद्रशेखर के ससुर सुभाष मालवड़कर से बाइक सवार दो किशोरों ने 17 मई को मोबाइल लूटा था। आरोपियों की तलाश में जिलेभर की पुलिस जुट गई। दूसरे ही दिन आरोपियों को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया गया। उसी दिन आरोपियों ने तीन वारदातों को अंजाम दिया था।
case 3

माढ़ोताल निवासी प्रतिभा पटेल के पति मंदसौर में परियोजना अधिकारी हैं। उनके घर से 19 मई को आठ लाख 60 हजार रुपए का सामान चोरी हुआ था। मामले में पुलिस ने 25 मई को भोपाल निवासी शकील खान और उसके किशोर साथी को गिरफ्तार कर चोरी का माल बरामद कर लिया।
चोरी के मामले

मामले - 2020 - 2021 -2022

गृहभेदन - 364 - 496 - 220 लगभग

चोरी- 194- 1095 -490लगभग

""पुलिस सम्पत्ति सम्बंधी सभी मामलों की जांच गम्भीरता से करती है। हाल हीं में माढ़ोताल में बड़े चोर गिरोह को पकड़ा गया है। बरेला में शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कया गया। चोरी, लूट, नकबजनी, गृहभेदन जैसे सभी मामलों में थानों की टीम आरोपियों को पकड़ने का प्रयास करती है। क्राइम ब्रांच भी इस प्रयास में लगी रहती है।""
संजय अग्रवाल, एएसपी, क्राइम ब्रांच

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

जाने-माने लेखक सलमान रुश्दी पर न्यूयॉर्क में जानलेवा हमला, चाकुओं से गोदकर किया घायलमनीष सिसोदिया का BJP पर निशाना, कहा - 'रेवड़ी बोलकर मजाक उड़ाने वाले चला रहे दोस्तवादी मॉडल'सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.