24 निलम्बित पुलिस कर्मियों को मिला ऐसा टार्गेट कि सुन कर दंग रह गए लोग

24 निलम्बित पुलिस कर्मियों को मिला ऐसा टार्गेट कि सुन कर दंग रह गए लोग

Santosh Kumar Singh | Publish: Jan, 15 2019 12:41:31 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

एसपी के सामने बहाली कराने के लिए पेश हुए थे 24 निलम्बित पुलिसकर्मी

जबलपुर. सटोरिया श्यामकुमार चौधरी के घर से जब्त डायरी में दर्ज नामों का खुलासा होने पर निलम्बित किए गए 24 पुलिस कर्मी सोमवार को एसपी के सामने पेश हुए। वे खुद की बहाली के लिए एसपी के पास पहुंचे थे। एसपी ने सभी को शहर में चल रहे जुआ-सट्टा और नारकोटिक्स के चल रहे बड़े अड्डों पर कार्रवाई का टार्गेट सौंपा है। इसके बाद बहाली करने की बात कही है। उनके खिलाफ विभागीय जांच जारी रहेगी।
सोमवार दोपहर को सभी पुलिस कर्मी पहले एएसपी दीपक शुक्ला के सामने पेश हुए। वहां से सभी को चलता कर दिया गया। इसके बाद वे एसपी के सामने पेश हुए। एसपी ने एक-एक कर सभी के बयान लिए। फटकार लगायी। फिर टार्गेट दिया कि बहाली से पहले खुद को साबित करो।
डायरी का पन्ना फाडऩे की कोशिश की थी
सूत्रों की मानें तो सटोरिया श्यामकुमार चौधरी के घर से नौ जनवरी को सट्टे की कार्रवाई के दौरान जब्त डायरी में पुलिस कर्मियों ने खुद का नाम देखा तो सन्न रह गए। कार्रवाई के लिए पहुंचे आईपीएस रवींद्र वर्मा के सामने ही पुलिस कर्मियों ने डायरी का वो पन्ना फाडऩे की कोशिश की और उनकी पोल खुल गयी।
ये हुए हैं निलंबित
एसपी ने इसके बाद प्रधान आरक्षक कैलाश मिश्रा, खेमकरण डेहरिया, प्रमोद कुमार दीक्षित, दीपक, ओमप्रकाश मिश्रा, रवीन्द्र नेगी व गोपाल सिंह और आरक्षक प्रिंस कुमार यादव, रंजीत यादव, मनीष तिवारी, राजेश नाग, राजेश तिवारी, ओम नारायण, रामगरीब, रत्नेश, दिनेश बघेल, नीरज राव, रमेश सिंह, वीरेन्द्र, राजेश चौरसिया, शिवशंकर द्विवेदी, विनय तिवारी, मानस उपाध्याय, हरिओम मिश्रा को निलंबित किया था।
विभागीय जांच जारी रहेगी
एसपी अमित सिंह ने कहा कि बहाली को लेकर गोहलपुर के निलम्बित 24 पुलिस कर्मी पेश हुए थे। सभी को शहर में जुआ-सट्टा और नारकोटिक्स के प्रकरणों में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कार्रवाई की जानकारी एएसपी स्तर के अधिकारी को देकर करनी होगी। विभागीय जांच जारी रहेगी।

 

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned