scriptकई सालों से थानों में जमे हैं जवान, अब ऐसी गिरी गाज | police stations policemen will be transferred very soon | Patrika News

कई सालों से थानों में जमे हैं जवान, अब ऐसी गिरी गाज

locationजबलपुरPublished: Jan 02, 2018 09:23:55 am

Submitted by:

virendra rajak

तैयार की जा रही है सूची

police stations policemen will be transferred very soon

police stations policemen will be transferred very soon

——————————————————
दीपक शुक्ला होंगे नए एएसपी

जबलपुर. गृह विभाग ने नए साल में सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला आदेश जारी किया है। रतलाम में अनुविभागीय अधिकारी दीपक कुमार शुक्ला को जबलपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया है। सूरज वर्मा व वाईडी भूटिया के तबादले के चलते यहां पद खाली था।

____________________

तीन निरीक्षकों का तबादला

जबलपुर. पुलिस मुख्यालय ने सोमवार को ३९ निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी किया। अधारताल टीआई विपिन ताम्रकार को सागर जिले में ट्रांसफर किया गया है। वहीं महिला अपराध शाखा में पदस्थ धनीराम बरकड़े व गणेश सिंह ठाकुर का शहडोल जिले में तबादला किया गया है।

______________________

रेत सप्लायर और पेंटर के बीच मारपीट

जबलपुर. संजीवनी नगर थाना अंतर्गत सुभाष नगर में रविवार देर रात रेत सप्लायर और पेंटर के बीच मारपीट हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक-दूसरे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया। पुलिस के अनुसार सुभाष नगर मडफैया निवासी मोहित उर्फ भोला पटेल रेत-गिट्टी सप्लाई का काम करता है। रविवार रात वह जोशी मोहल्ला निवासी भानू जैन के घर गया था। भानू पुट्टी-पेंटिंग का काम करता है। भानू को बाइक से लेकर मोहित अपने घर पहुंचा। रात में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी और फिर मारपीट हो गई। भानू के सिर में तो मोहित के चेहरे पर चोट आई है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो