scriptपुलिस है या गुंडे, युवक को इतना मारा कि सूज गया पूरा शरीर- देखें वीडियो | police wala gunda live video | Patrika News

पुलिस है या गुंडे, युवक को इतना मारा कि सूज गया पूरा शरीर- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jun 14, 2019 12:35:16 pm

Submitted by:

Lalit kostha

पुलिस है या गुंडे, युवक को इतना मारा कि सूज गया पूरा शरीर
 

police wala gunda live video पुलिस वाला गुंडा gunda police brutality cases List of cases of police brutality police officer mms viral MMS in public and police officer Police ka MMs Ho gaya Viral Police Wali Ka MMS Hua Viral

police wala gunda live video पुलिस वाला गुंडा gunda police brutality cases List of cases of police brutality police officer mms viral MMS in public and police officer Police ka MMs Ho gaya Viral Police Wali Ka MMS Hua Viral

जबलपुर। कुम्ही सतधारा गांव में जुआ फड़ की सूचना पर दबिश देने गई मझगवां थाना पुलिस के अमले ने एक युवक बेरहमी से लात घुसो से पिटाई कर दी। पुलिस कर्मियों ने युवक को इतना पीटा की उसकी जांघ में सूजन आ गई। आनन-फानन में पुलिस युवक को इलाज के लिए पहले तो एक निजी हॉस्पिटल ले गई। बाद में उसे इलाज के लिए सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। मारपीट के बाद युवक बुरी तरह से घबरा गया है। वही उसके साथियों का आरोप है कि पुलिस उसके साथ जमकर मारपीट की है।

news facts-

– जुआ फड़ पकड़ने गई पुलिस ने युवक को लात घुसा से पीटा
– मझगवां थाना क्षेत्र के कुम्ही सतधारा गांव का मामला
– घायल युवक सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में भर्ती

 

police wala <a  href=
Gunda live video” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/06/14/police_1_4708123-m.jpg”>

हासिल जानकारी के मुताबिक कुम्ही सतधारा गांव में जुआ हर लगे होने की सूचना मझगवां पुलिस को गुरुवार दोपहर को मिली। सूचना पर पुलिसकर्मी वाहन से बताए गए स्थान पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही जुआरियों में हड़कंप मच गया और वह मौके से फरार हो गए। वहीं पास ही राममिलन कोल (42) बैठा था। जुआरियों के भागने की खींच उतारते हुए पुलिस कर्मी राममिलन पर टूट पड़े।

लात घुसा से उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। वह बोलता रहा कि साहब मैं जुआ नहीं खेल रहा था, लेकिन पुलिसकर्मी उसकी कोई भी बात सुनने को तैयार नहीं हुए और लगातार उसके साथ मारपीट करते रहे। मारपीट के चलते राममिलन के दाएं पैर में सूजन आ गई और वह लगडाने लगा। पुलिसकर्मियों ने अपनी इस गलती को छुपाने के लिए पहले तो उसे मजगामा के एक निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने जांच के बाद पैर में फ्रैक्चर होने की बात कहते हुए उसे सिहोरा सिविल हॉस्पिटल ले जाने की बात पुलिसकर्मियों से कही।

 

police wala gunda live video

शाम को लेकर पहुंचे निजी हॉस्पिटल, फिर भर्ती कराया शासकीय अस्पताल में : पुलिसकर्मियों ने घायल राममिलन को शाम पांच बजे के लगभग सिहोरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। लेकिन बाद में उसे सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए लेकर पहुंचे। राममिलन इस घटना के बाद बुरी तरीके से घबरा गया है। उसके साथ हाय गांव के लोगों ने भी आरोप लगाया कि पुलिस में राम मिलन के साथ लात घुसा से जमकर मारपीट की है।

क्या कहते है जिम्मेदार
कुम्हि सतधारा गांव में जुआ फड़ की सूचना पर पुलिस जरूर गई थी, लेकिन पुलिस को देखते ही जुआरी भाग गए। जहां तक राममिलन की बात है उसके साथ पुलिसकर्मियों ने कोई मारपीट नहीं की है, बल्कि जुआरियों के साथ भागने के दौरान वह गिर गया। जिसके कारण उसकी जांघ में चोट आ गई है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
– सुखदेव धुर्वे, टीआई, मझगवां थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो