script

आरक्षक ने महज इस कारण पत्नी को घर से निकाल दिया

locationजबलपुरPublished: Mar 29, 2019 01:38:42 pm

Submitted by:

santosh singh

एसएएफ में कार्यरत है आरक्षक, पत्नी रंगपंचमी से बेटी को लेकर अधिकारियों की दर पर भटक रही

Firing at Sirohi police, caught both Siege

Firing at Sirohi police, caught both Siege

जबलपुर. रांझी स्थित छठी बटालियन में पदस्थ एक आरक्षक ने पत्नी को घर से महज पाइल्स की बीमारी के चलते निकाल दिया। आरक्षक को पत्नी की बीमारी से परेशानी है। बेटी को लेकर आरक्षक की पत्नी रंगपंचमी से एसपी कार्यालय में भटक रही थी। गुरुवार को एसपी ने महिला की शिकायत सुनकर काउंसलिंग कराने के बाद एफआइआर दर्ज करने के निर्देश दिए।
14 फरवरी 2012 में हुई थी शादी
एसपी को दी गई शिकायत में भोपाल से पहुंची हेमलता ने बताया कि उसकी शादी 14 फरवरी 2012 को आरक्षक संजय बागड़े से हुई थी। वे मेडिकल क्वार्टर पिसनहारी की मढिय़ा के पास रहते हैं। शादी के चार साल तक संजय भोपाल में ही पदस्थ थे। इसके बाद जबलपुर तबादला हो गया। आठ महीने तक प्रेमलता को अपने साथ रखा। इसके बाद घर से भगा दिया। महिला के मुताबिक आरक्षक पति ने चेतावनी दी है कि जब तक वह इलाज कराकर ठीक नहीं हो जाती, वह उसे साथ नहीं रखेगा। तब से वह भोपाल में मां के साथ रह रही है। रंगपंचमी को वह पति के घर पहुंची तो उसे फिर से निकाल दिया गया।
इधर, पति के खिलाफ प्रताडऩा का मामला दर्ज
महिला थाने में बुधवार को पचमठा मंदिर के पीछे खत्री कॉलोनी गढ़ा में रहने वाली मालती पंड्या ने पति प्रवीण पंड्या के खिलाफ मारपीट और प्रताडि़त करने की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के अनुसार मालती की शादी जून 2005 में प्रवीण के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही प्रवीण छोटी-छोटी बातों पर विवाद करते हुए मारपीट करता रहता था। 11 मार्च की सुबह आठ बजे उसने मालती से मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया। तब से मालती गायत्री नगर अधारताल स्थित मायके में रह रही है। पुलिस ने प्रकरण में धारा 498ए, 323, 506 भादवि का अपराध दर्ज कर लिया है।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो