scriptPolitics : पार्षद पति ने पूर्व विधायक के खेत का नलकूप डाइनामाइट से उड़ाया | Politics: Councillor's husband blow up tube well of former MLA blast with dynamite | Patrika News
जबलपुर

Politics : पार्षद पति ने पूर्व विधायक के खेत का नलकूप डाइनामाइट से उड़ाया

Politics : पार्षद पति ने पूर्व विधायक के खेत का नलकूप डाइनामाइट से उड़ाया

जबलपुरJun 29, 2024 / 02:18 pm

Lalit kostha

free electricity to UP farmers on tubewell connection

अप्रैल 2023 से माफ होगा टयूबवैल कनेक्शन पर बिजली बिल।

जबलपुर . सिकमी में खेत नहीं मिलने से नाराज नगर परिषद पाटन की पार्षद के पति ने पूर्व विधायक के बेटे के खेत में लगे नलकूप को कथित रूप से डाइनामाइट से उड़ा दिया। घटना गुरुवार रात की है। पाटन पुलिस ने पार्षद पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व विधायक भगवत प्रसाद गुरु के बेटे सुरेंद्र कुमार गुुरु का 40 एकड़ का खेत पथरौरा में है। यह खेत उन्होंने सिकमी पर पिछले साल पार्षद अर्चना पटेल के पति जमुना पटेल उर्फ बल्लू को दिया था। वहां पर बोर कराया गया था। इसका पैसा सिकमी की रकम में चुकता हो गया था। इस वर्ष सुरेंद्र ने खेत को महुआखेड़ा निवासी सुरेंद्र पटेल को दे दिया। इससे बल्लू नाराज था।
पुलिस के अनुसार 23 जून की शाम सुरेंद्र अपने बड़े भाई संदीप समेत मुन्ना और गरीबा के साथ खेत में बैठे थे। तभी वहां बल्लू पहुंचा। सुरेन्द्र ने बल्लू से सिकमी के बाकी के रुपए मांगे, तो बल्लू ने पहले खेत देने की बात कही। सुरेन्द्र ने मना कर दिया। उसने खेत में कराई गई बोर को विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी थी।
रात दो बजे धमाका

बुधवार रात सुरेन्द्र और उनका कर्मचारी अरुण पथरौरा हार के घर में सो रहे थे। देर रात लगभग दो बजे अचानक विस्फोट हुआ। धमाके की आवाज सुनकर सुरेन्द्र व अरूण बाहर निकले, तो उन्हें बल्लू दिखा। बोर पूरी तरह से धंसी हुई थी और उसके पास पन्नी और रस्सी के अधजले टुकड़े पड़े थे। बल्लू ने उन्हें धमकाया और भाग निकला। जानकारी के अनुसार अर्चना कांग्रेस से वार्ड क्रमांक पांच की पार्षद हैं। कुछ समय पूर्व ही बल्लू ने भाजपा की सदस्यता ली है।

Hindi News/ Jabalpur / Politics : पार्षद पति ने पूर्व विधायक के खेत का नलकूप डाइनामाइट से उड़ाया

ट्रेंडिंग वीडियो