scriptचलित वाहनों से 5-5 किलो की पैकिंग में उपलब्ध कराया जाएगा आलू-प्याज, जानें कहां-कहां मिलेेगी सुविधा | Potato-onion will be available in 5-5 kg packing by mobile vehicles | Patrika News

चलित वाहनों से 5-5 किलो की पैकिंग में उपलब्ध कराया जाएगा आलू-प्याज, जानें कहां-कहां मिलेेगी सुविधा

locationजबलपुरPublished: Apr 10, 2020 08:54:38 pm

Submitted by:

abhishek dixit

आठ स्थानों से उचित मूल्य पर उपलब्ध कराई जाएगी सामग्री

Corona

How to win the battle against Corona in this way

जबलपुर. लॉकडाउन के दौरान चलित वाहनों के माध्यम से उचित मूल्य पर आलू-प्याज की आपूर्ति सेवा शुरू की गई है। निर्धारित स्थलों पर फे री लगाकर ही व्यापार किया जा सकेगा। नगर निगम आयुक्त आशीष कुमार ने बताया कि निर्धारित स्थानों पर स्थायी दुकान लगाकर व्यापार न करने के भी प्रतिबंधात्मक आदेश जारी किए गए हैं।

सब्जी व्यापारियों के लिए शहर में आठ स्थल निर्धारित किए गए हैं। इसमें नर्मदा पार से आने वाले सब्जी के विक्रेता ग्वारीघाट में सब्जी बेच सकेंगे। बरगी, लम्हेटाघाट, भेड़ाघाट से आने वाले सब्जी विक्रेता पुल के नीचे ग्राउंड स्थल में सब्जी बेचेंगे। कटंगी रोड व उसके आस पास के क्षेत्रों से आने वाले सब्जी विक्रेता कटंगी बायपास में सब्जी विक्रय कर सकेंगे। अंधमूक बायपास सब्जी विक्रय स्थल में शहपुरा, भिटौनी से आने वाले सब्जी विक्रेता महाराजपुर बायपास विक्रय स्थल पर पनागर एवं उसके आस पास से आने वाले सब्जी विक्रेता पाटन बायपास विक्रय स्थल में विक्रय कर सकेंगे। उन्हेंपाटन की ओर से आने वाले किसानों से सब्जी प्राप्त की जा सकेगी।

रांझी-खमरिया बाजार में कुंडम व अन्य स्थलों से आने वाले सब्जी विक्रेता अमखेरा बायपास में सब्जी का विक्रय कर सकेंगे। तिलहरी बायपास में बरेला, गौर, बरगी से आने वाले किसानों से सब्जी प्राप्त कर सकें गे। कार्यपालन यंत्री जीएस मरावी के सहयोग से बैरीकेडिंग का कार्य सम्भागीय अधिकारी करेंगे। पांच किलो की पैकिंग तैयार कराकर प्रत्येक संभाग में दो-दो छोटे हाथी वाहन से उचित दर पर आलू-प्याज का विक्रय सुनिश्चित किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो