scriptलोकसभा चुनाव 2019: साध्वी प्रभा ठाकुर के बयान पर बवाल, वित्त मंत्री ने जमीन पर बैठकर दी शिकायत- देखें वीडियो | pragya thakur hemant karkare statement update minister FIR | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019: साध्वी प्रभा ठाकुर के बयान पर बवाल, वित्त मंत्री ने जमीन पर बैठकर दी शिकायत- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Apr 20, 2019 04:07:50 pm

Submitted by:

Lalit kostha

लोकसभा चुनाव 2019: साध्वी प्रभा ठाकुर के बयान पर बवाल, वित्त मंत्री ने जमीन पर बैठकर दी शिकायत- देखें वीडियो

pragya thakur

pragya thakur

जबलपुर। शहीद हेमंत करकरे पर दिए गए बयान पर भोपाल से भाजपा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। देश भर में उनके बयानों पर विरोध हो रहा है। वहीं प्रदेश में भी राजनीतिक भूचाल आया हुआ है। यहां विरोधियों को उन्हें घेरने का मौका मिल गया है। प्रदेश के वित्त मंत्री ने इसी बीच उनके खिलाफ गोरखपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वे विरोध स्वरूप थाने पहुंचे और जमीन पर बैठकर उन्होंने रिपोर्ट लिखाई है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के शहीद हेमंत करकरे को लेकर दिए गए बयान के विरोध में प्रदेश के वित्त मंत्री तरुण भनोट गोरखपुर थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे हैं। वह थाने में नीचे ही बैठकर अपने साथियों के साथ इस मुद्दे को लेकर विरोध कर रहे हैं।

उनका कहना है कि यह एक देश के वीर सपूत और शहीद का अपमान है और एक आम नागरिक होने के नाते मैं यहां विरोध दर्ज कराने आया हूं। शिकायत लिखी जा रही है। तब तक हम इस बयान के विरोध में यहां बैठकर विरोध व्यक्त कर रहे हैं। उनके साथ नगर कांग्रेस कमेटी के साथ साथ पार्षद और अन्य कार्यकर्ता भी धरने पर बैठे हैं।

उनका कहना था कि हिंदुस्तान में जब अमर शहीदों का इस तरह से अपमान किया जाएगा तो हर व्यक्ति यही कहेगा। कि मैं भी हेमंत करकरे हूं और मुझे विश्वास है कि संविधान में इस तरह के बयान देने वालों के खिलाफ दी गई शिकायत का निराकरण होता है उसी को लेकर आज अपने साथियों के साथ आया हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो