scriptदिनदहाड़े चार तोला के गहने ले उड़े उठाईगीर, महिला से ऐसे की ठगी | punk such Did swindle woman | Patrika News

दिनदहाड़े चार तोला के गहने ले उड़े उठाईगीर, महिला से ऐसे की ठगी

locationजबलपुरPublished: Aug 10, 2018 02:42:45 pm

Submitted by:

deepankar roy

बीच बाजार दादी और पोती से ठगी, बातों में उलझा कर रुमाल में रखवाए गहने, लेकर हो गए फरार

punk such Did swindle woman

punk such Did swindle woman

कटनी । कोतवाली के सुभाष चौक में दिनदहाड़े दादी और पोती से ठगी का मामला सामने आया है। आरोपियों ने दोनों पीडि़तों को बातों में उलझाकर उनके गहने रुमाल में रख लिए और मौका पाकर भाग निकले। हैरानी की बात ये है कि इस पूरी वारदात को एसबीआई बैंक खिरहनी से सुभाष चौक तक रैकी कर अंजाम दिया गया। कोतवाली पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।


इस प्रकार किया ठगी
पुलिस ने बताया कि ईश्वरीपुरा वार्ड निवासी राधा देवी शिवहरे (75) पोती श्रुति (17) के साथ एसबीआई बैंक खिरहनी चौकी के सामने पेंशन निकालने गई थीं। बैंक के अंदर ही उन्हें एक युवक मिला और बातचीत करने लगा। इस दौरान युवक का साथी बैंक के बाहर खड़ा था। दादी और पोती बैंक से निकल कर सुभाष चौक पहुंची तो दोनों युवक यहां भी पहुंच गए। बातचीत में बताया कि उनके पास 4 लाख रुपए है और उन्हें डर है कि कहीं कोई उनसे लूट न कर ले। इस दौरान युवकों ने राधा देवी को पान भी खिलाया। युवकों की बातों में आकर राधा देवी ने हाथों के कंगन व अंगूठी कुल 4 तोले के रुमाल में रख दिए। युवकों ने भी चार लाख के नोट की गड्डी और अपनी सोने की चेन रखकर रुमाल बांध दिया। मौका पाकर रुमाल बदला और दादी-पोती से कहा कि हम अभी आ रहे हैं। काफी देर तक जब वे नहीं आए तो रुमाल खोलकर देखा गया। उसमें पन्नी, पत्थर और कागज का टुकड़ा था। इसके बाद उन्हें अपने साथ हुई ठगी की जानकारी लगी।


सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध
वारदात को अंजाम देने वाले संदिग्ध बैंक व सुभाष चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। टीआई शैलेष मिश्रा ने बताया कि संदिग्धों की धरपकड़ कर रहे हैं। जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो