scriptराहुल गांधी का बड़ा हमला : अमित शाह को बताया हत्या का आरोपी, तो उनके बेटे को जादूगर | rahul gandhi said amit shah accused of murder in jabalpur | Patrika News

राहुल गांधी का बड़ा हमला : अमित शाह को बताया हत्या का आरोपी, तो उनके बेटे को जादूगर

locationजबलपुरPublished: Apr 23, 2019 09:57:22 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

अमित शाह एंड सन पर राहुल का अटैक, पिता को कहा हत्या का आरोपी, बेटे को जादूगर

rahul gandhi
जबलपुर. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जबलपुर की रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और उनके बेटे पर हमला किया है। इस दौरान उन्होंने अमित शाह के ऊपर कई आरोप लगाए हैं। राहुल गांधी ने अमित शाह को हत्या का आरोपी कहा है। उन्होंने उनके बेटे जय शाह पर भी हमला किया है।
राहुल गांधी ने कहा कि अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष हत्या के आरोपी हैं…वाह! क्या शान है… फिर उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या आपने जय शाह के बारे में सुना है। वह एक जादूगर है, वह तीन महीने में 50 हजार से 80 करोड़ बनाता है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

कांग्रेस अध्यक्ष यही नहीं रुके उन्होंने भाजपा अध्यक्ष पर वार करते हुए कहा कि अमित शाह युवाओं से कहते हैं कि पकौड़ा बनाओ। क्यों? हिंदुस्तान का युवा राफेल क्यों नहीं बना सकता? हमारी सोच है कि राफेल का निर्माण हिंदुस्तान का युवा करे, फ्रांस के नहीं।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
 

राहुल ने रोजगार के मुद्दे पर भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस अध्यक्ष ने यह भी कहा कि बेरोजगार युवाओं के साथ भी हम न्याय करेंगे। सरकार में आते ही हम एक साल में 22 लाख सरकारी नौकरियों को तो भरेंगे ही, इसके साथ पंचायत स्तर पर भी 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।
https://twitter.com/RahulGandhi?ref_src=twsrc%5Etfw
 

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने इस रैली में बीजेपी पर खूब वार किया है। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि अमित शाह किसकी हत्या के आरोपी हैं। साथ ही राहुल के आने से पहले सभा स्थल पर चौकीदार चोर हैं के भी नारे लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो