scriptजबलपुर में मोदी पर बरसे राहुल, शाह को कहा ‘मर्डर एक्यूज्ड’ | Rahul in Jabalpur, told Shah, 'Murder Accused' | Patrika News

जबलपुर में मोदी पर बरसे राहुल, शाह को कहा ‘मर्डर एक्यूज्ड’

locationजबलपुरPublished: Apr 23, 2019 09:26:09 pm

Submitted by:

santosh singh

राहुल बोले, सत्ता में आए तो राफेल मामले की कराएंगे जांच
मोदीजी सुनो! न्याय योजना का पैसा अनिल अम्बानी की जेब से निकाल कर दूंगामोदी ने जो अकाउंट खुलवाए हैं, उसमें महिलाओं के नाम से न्याय योजना का पैसा ट्रांसफर करेंगे

राहुल बोले, सत्ता में आए तो राफेल मामले की कराएंगे जांच

राहुल बोले, सत्ता में आए तो राफेल मामले की कराएंगे जांच

जबलपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिहोरा (जबलपुर) की चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। उन्होंने शाह को ‘मर्डर एक्यूज्ड’ और उनके बेटे जय शाह को जादूगर बताया। कहा कि युवाओं सुनो, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह ने 50 हजार रुपए को तीन महीने में 80 करोड़ बना दिया।
मोदी जी से पूछना राफेल डील में अनिल को फायदा पहुंचाने पर कितना मिला?
राहुल गांधी ने अपने 28 मिनट के भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही पूरे समय निशाने पर रखा। राफेल और अनिल अम्बानी का जिक्र कर मोदी को घेरा। कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही राफेल मामले की जांच कराएंगे। मोदी जी यहां आने वाले हैं, मैं आप लोगों को बोलता हूं कि उनसे पूछना कि मोदी जी राफेल डील में अनिल अम्बानी को जो फायदा पहुंचाया, उसमें आपको कितना मिला?
देश के साथ हुए अन्याय के जवाब में लाया हूं न्याय योजना
जीएसटी की गब्बर टैक्स से तुलना करते हुए कहा कि मोदी ने 5 साल किसानों के साथ, माता-बहनों के साथ, युवाओं के साथ अन्याय किया। यह अन्याय की सरकार है। इस झूठ की सरकार को सच्चाई दिखाने के लिए ही कांग्रेस न्याय योजना लेकर आयी है। कांग्रेस पार्टी 2019 में लोकसभा चुनाव जीतने वाली है। हिंदुस्तान में 25 करोड़ लोग यानि पांच करोड़ परिवारों के खातों में 72 हजार रुपए हर वर्ष डाले जाएंगे। ये पैसे महिलाओं के खाते में डाला जाएगा। मोदी पूछते हैं न्याय योजना का पैसा कहा से आएगा, तो सुनो अनिल अम्बानी की जेब से निकाल कर देंगे। भारत का कोई भी किसान जेल नहीं जाएगा।

चौकीदार के नारे पर ऐसे ली चुटकी
IMAGE CREDIT: patrika

चौकीदार के नारे पर ऐसे ली चुटकी
चौकीदार… है पर चुटकी लेते हुए कहा कि ये जो नारा है, वो बड़ा प्यारा है। चौकदार…भीड़ से आवाज आयी चोर है। राहुल ने भीड़ की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये नारा छत्तीसगढ़ के दो युवकों ने दिया, जो आज पूरे देश के दिल की आवाज बन चुका है। इस सच्चाई से प्रधानमंत्री भी नहीं बच सकते हैं। पीएम मोदी ने एचइएल कंपनी से काम छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया। एक लाख लोगों को रोजगार मिलता, लेकिन प्रधानमंत्री ने राफेल बनाने का काम फ्रांस को दे दिया। बेरोजगारी के मुद्दे पर भी मोदी को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही एक वर्ष के अंदर 22 लाख खाली सरकारी पदों को भरेंगे। 10 लाख पंचायतों में नौकरियां देंगे।

राहुल बोले, चौकीदारजी अनिल ने आपको क्या दिया?
IMAGE CREDIT: patrika

कमलनाथ ने नर्मदा के बहाने शिवराज को घेरा
मुख्मंत्री कमलनाथ ने नर्मदा और पौधरोपण के नाम पर पिछली सरकार के कार्यकाल में खर्च हुए 600 करोड़ को लेकर शिवराज सिंह को निशाने पर रखा। कहा कि 600 पेड़ भी नहीं बचे हैं। उनकी नियत और नीति ठीक नहीं थी। 75 दिन की सरकार में मेरी सरकार ने जो कहा, वो पूरा किया। सभा को कांग्रेस प्रत्याशी विवेक तन्खा ने भी सम्बोधित किया।
चुनावी सभा की बड़ी बातें-
-पीएम मोदी ने एचइएल कंपनी से काम छीनकर अनिल अंबानी को दे दिया।
-एक लाख लोगों को रफाल को रोजगार मिलता, लेकिन प्रधानमंत्री ने रफाल बनाने का काम फ्रांस को दे दिया।
-मुख्यमंत्री कमलनाथ की फिसली जुबान कहा, जब नरेंद्र मोदी पैजामे का नाड़ा भी नहीं बांध पाते रहे होंगे, तो इस देश में नेहरू और इंदिरा जी ने पूरी दुनिया को अपनी ताकत से अवगत कराया।
-सीएम ने कहा भाजपा राष्ट्रवाद का पाठ क्या पढ़ाएगी, स्वतंत्रता आंदोलन में अपना कोई एक योगदान नहीं गिना सकती है।
-पीएम सिर्फ कलाकारी करना जानते हैं। लोगों का असल मुद्दो से ध्यान भटकाने में माहिर हैं।
-सीएम ने कहा प्रदेश की तिजोरी खाली मिली, फिर भी 21 लाख किसानों का कर्जा माफ किया। लोकसभा चुनाव के बाद 35 लाख किसानों का भी कर्जा माफ होगा।
-75 दिन की सरकार में बिजली का बिल हाफ किया, पेंशन 300 से 600 रुपए किया। बेटियों की शादी के कन्या राशि की रकम 21 से बढ़ाकर 51 हजार कर दिया
-सिहोरा को जिला बनाना या यहां अस्पताल खोलना कोई ऐसी बड़ी मांग नहीं है कि पूरा न किया जा सके।
-मप्र में 15 सालों में जितने उद्योग लगे नहीं उससे अधिक बंद हो गए।
-अच्छे दिन सिर्फ भाजपा नेताओं के आए। पैदल चलने वालों के पास चार-चार वाहन हो गए।
-नर्मदा सफाई और पौधरोपण के नाम पर 600 करोड़ खर्च कर डाला, लेकिन 600 पेड़ तक नहीं बचे।
-शिवराज सिंह न नर्मदा साफ कर पाए और नरेंद्र मोदी न गंगाजी को निर्मल कर पाए।
-मैं तो महाकौशल का हूं, मुझे मौका दीजिए, जिससे मैं जबलपुर का इतिहास बदल दूं। जबलपुर को गोद ले सकूं।
-मैं छग में भाषण देने गया था। मैं वहां रफाल पर बोल रहा था। मेरा भाषण सुनकर वहां खड़े दो युवाओं ने ये नारा दिया, जो आज पूरे हिन्दूस्तान के दिल में उतर चुका है।
-सच्चाई से कोई नहीं बच सकता है। हिन्दूस्तान के पीएम को भी सच्चाई सुननी पड़ेगी।
-जबलपुर की डिफेंस ईकाईयों में 20 हजार लोगों को रोजगार मिलता।
-अगली बार नरेंद्र मोदी जी आएंगे तो पूछना। 30 हजार अनिल की जेब में डाले। चौकीदारजी अनिल ने आपको क्या दिया?
-गब्बर सिंह टैक्स लागू होने के बाद जो बेरोजगारी बढ़ी है, वो न्याय योजना से दूर करेंगे। इस एक योजना से देश की अर्थव्यवस्था को ऐसा बूम मिलेगा कि फैक्ट्री मालिक बेरोजगारों को बुलाकर नौकरी देंगे।
– मैं नरेंद्र मोदी को चैलेंज करता हूं। भ्रष्टाचार पर कहीं भी किसी भी समय डिबेट कर लें। मैं रफाल पर बोलूंगा। 20 मिनट लगेंगे। हिन्दुस्तान का पीएम अपना चेहरा नहीं दिखा पाएंगे। नरेंद्र मोदी डरता है।
-तन्खा को एमपी बनाईए, ये जबलपुर को बदल सकते हैं। 25 वर्ष यहां कुछ नहीं हुआ। ये डट कर, दम लगा कर काम करेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो