scriptयह भी खूब रही! कुम्भ की तैयारियों को लेकर निगम व रेलवे में भिड़ंत | Railway officials, employees stopped work | Patrika News

यह भी खूब रही! कुम्भ की तैयारियों को लेकर निगम व रेलवे में भिड़ंत

locationजबलपुरPublished: Jan 23, 2020 08:26:02 pm

Submitted by:

shyam bihari

रेलवे के अधिकारियों, कर्मचारियों ने बंद कराया काम

narmada

narmada

जबलपुर। नर्मदा अद्र्धकुम्भ की ग्वारीघाट में जारी तैयारियों के बीच बुधवार को नगर निगम व रेलवे के बीच टकराव की स्थिति बन गई है। आयुर्वेद कॉलेज के समीप स्थित मैदान में बुधवार को भी समतलीकरण का काम जारी था। नगर निगम के कर्मचारी व ठेकेदार काम में जुटे थे। इसी दौरान शाम करीब 6 बजे रेलवे के 20 लोगों की टीम मौके पर पहुंची। मैदान समतलीकरण व पुराने रेलवे स्टेशन में बनाए जा रहे अस्थाई कं ट्रोल रूम पर सख्त आपत्ति दर्ज कराई। रेलवे पुलिस के साथ पहुंची टीम ने मौके पर काम भी बंद करा दिया।

नगर निगम के सम्भागीय अधिकारी शैलेन्द्र मिश्रा ने बताया कि रेलवे अधिकारी-कर्मचारियों ने उनकी बात ही नहीं सुनी। जबकि, एक दिन पहले भी रेलवेकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर काम बंद कराने की कोशिश की थी। इसके बाद निगमायुक्त आशीष कुमार मौके पर पहुंचे थे और उन्होंने रेलवे के डीआरएम से बात की थी। मिश्रा ने बताया कि डीआरएम ने भी कहा था कि कुम्भ मेला की तैयारी जारी रखें। इसके बाद भी दूसरे दिन रेलवे की टीम ने निगम के कर्मचारियों व ठेकेदार को खरी-खोटी सुनाई। निगम के द्वारा किए जा रहे काम की कैमरे से फोटो ली और काम बंद करा दिया।

नगर निगम के सम्भागीय अधिकारी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि ग्वारीघाट में होने वाले नर्मदा कुम्भ की तैयारी की जा रही है। इसी के तहत मैदान के समतलीकरण व रेलवे के पुराने स्टेशन भवन में अस्थाई कं ट्रोल रूम बनाया जा रहा है। बुधवार को रेलवे की टीम मौके पर पहुंची और निगम के द्वारा किए जा रहे काम पर आपत्ति दर्ज कराई। काम बंद भी करा दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो