एर्नाकुलम एक्सप्रेस में रुकी यात्री की दिल की धड़कनें, शव देख मचा हड़कम्प

एर्नाकुलम एक्सप्रेस में रुकी यात्री की दिल की धड़कनें, शव देख मचा हड़कम्प
Indian Railways,IRCTC,Indian Railway,WCR,jabalpur wcr,Hatia Ernakulam Express,

Abhishek Dixit | Publish: May, 20 2019 08:54:18 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर स्टेशन पर सूचना के बाद आरपीएफ ने एर्नाकुलम एक्सप्रेस से उतारा शव

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेल के जबलपुर स्टेशन पर एर्नाकुलम एक्सप्रेस से आरपीएफ को एक शव मिला। एर्नाकुलम एक्सप्रेस से सफर कर रहे व्यक्ति की सांस कब थमी यह किसी को नही मालूम। जबलपुर स्टेशन पर रेल डॉक्टर ने मृत यात्री के सीने में कई बार पम्पिंग कर उसमें जान डालने का प्रयास किया पर कोई हरकत नहीं हुई। इसके बाद डॉक्टर ने यात्री को मृत घोषित कर दिया।

Read Also : दमोह के देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड के एक आरोपी को जमानत, दूसरे को नहीं

जानकारी के मुताबिक एर्नाकुलम से पटना जाने वाले ट्रेन क्रमांक 16359 एक्सप्रेस के आरक्षित कोच नंबर एस-12 में समस्तीपुर निवासी मदन राय (40) बिहार की यात्रा कर रहा था। उसके पास जनरल टिकट था जिसे इटारसी स्टेशन पर टीटी ने चैक किया और स्लीपर कोच में सवार होने पर पेनाल्टी लेकर 200 रुपए की रशीद बनाई। इसी दौरान अचानक यात्री की तबियत खराब होने पर करीब 2 बजे रेल डॉक्टर ने उसका उपचार किया। इटारसी से ट्रेन रवाना होने के बाद कब उसकी सांस थम गई यह किसी को नहीं मालूम।

Read Also : रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर, टिकट के लिए नहीं लगेगी लाइन

इटारसी में की बात
उक्त ट्रेन में सवार यात्रियों ने बताया है की इटारसी के पहले मृत यात्री ने मोबाइल लगाकर परिजनों से बात की और बताया कि मेरी तबियत ठीक नही है। उसके बाद से लगातार परिजन मोबाइल लगाकर बात करने की कोशिश की सांस थमने की वजह से मोबाइल अटेंड नहीं हुआ।

कंट्रोल से मिली सूचना
जबलपुर स्टेशन पर पदस्थ डिप्टी एसएस रहीम और आरपीएफ को रेल कंट्रोल से सूचना मिलने पर जैसे ही उक्त ट्रेन प्लेटफार्म नंबर 5 पर आई आरपीएफ एएसआई एबी यादव ने मृत यात्री को ट्रेन से उतार लिया। उसके बाद रेल डॉक्टर ने मृतक का उपचार करते हुए कई बार सीने को दबाकर जान डालने का प्रयास किया। उनका यह प्रयास सफल नहीं हो सका।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned