scriptMP के पूर्व CM के एक ट्वीट पर झुका रेल प्रशासन, लिया ये निर्णय | railway Reduced platform ticket rate after former MP CM Digvijay Singh tweet | Patrika News

MP के पूर्व CM के एक ट्वीट पर झुका रेल प्रशासन, लिया ये निर्णय

locationजबलपुरPublished: Sep 12, 2021 01:02:14 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-MP के पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने किया था ट्वीट

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह

जबलपुर. MP के पूर्व CM के एक ट्वीट पर झुका रेल प्रशासन। बता दें कि रेलवे ने प्लेटफार्म टिकट की कीमत में जबरदस्त इजाफा कर दिया था। इस पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि, “# अच्छे दिन”। सिंह का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अच्छा खासा हंगामा मचा। इसके बाद रेल प्रशासन बैकफुट पर चला गया।
https://twitter.com/digvijaya_28?ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि रेल प्रशासन ने जबलपुर रेल मंडल के तहत आने वाले स्टेशनों पर प्लेटफार्म टिकट की कीमत 50 रुपये कर दी थी। प्लेटफार्म टिकट की नई दर जबलपुर, मदन महल, कटनी, कटनी मुड़वारा, मैहर, सतना, रीवा, सागर, दमोह, नरसिंहपुर, पिपरिया स्टेशनों में से जबलपुर और मदन महल में प्लेटफॉर्म टिकट की दर 50 रुपये कर दी गई थी, जबकि दूसरे स्टेशनों पर प्लेटफॉर्म टिकट की दर 30 रुपये थी। प्लेटफार्म टिकट दर में वृद्धि को लेकर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट के बाद हुए हंगामे के बाद रेल प्रशासन बैकफुट पर या और इसकी कीमत अब 20 रुपये कर दिया है। यह जानकारी जबलपुर डीआरएम ने ट्वीट कर दी है। जबलपुर डीआरएम ने प्लेटफार्म टिकट की दर में संशोधन वाला ट्वीट 11 सितंबर को किया है जिसमें बताया गया है कि जबलपुर रेलवे मंडल ने सभी प्लेटफॉर्म के टिकट 50 से घटाकर 20 रुपये करने का फैसला किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो