scriptरेलवे जीएम के बंगले से रेलकर्मी के पुत्र ने चोरी की चार बैटरी | Railway workers son theft four Battery from railway GM bungalow | Patrika News

रेलवे जीएम के बंगले से रेलकर्मी के पुत्र ने चोरी की चार बैटरी

locationजबलपुरPublished: Jul 30, 2019 05:01:37 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

आरपीएफ ने पकड़ा

1

Cash and jewelery theft

जबलपुर. पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक अजय विजयवर्गीय के बंगले से बैटरी चोरी करने वाला रेलवे के ही एक कर्मचारी का बेटा निकला। रविवार को आरपीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से चोरी की बैटरी और अन्य सामान जब्त कर लिया है। आरोपी एडीआरएम के आउट हाउस में रहता था। इसी तरह सिविल लाइंस ललित कॉलोनी में दामाद द्वारा मोबाइल और सोने की चेन चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है।

आरपीएफ पोस्ट इंचार्ज वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पचपेढ़ी स्थित पमरे जीएम अजय विजयवर्गीय के बंगले से 23 जुलाई को बैटरी चोरी हो गई थीं। आरपीएफ ने एडीआरएम सुधीर सावरियां के आउट हाउस में रहने वाले राहुल सेन और रादुविवि के पास रहने वाले वरुण धारवे को पकड़ा गया। पूछताछ में दोनों ने डीआरएम बंगले से चार बैटरी चोरी करने की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों ने यह बैटरी बेलबाग में कबाड़ी अमीर शेख को बेची थीं। राहुल की निशानदेही पर बैटरी जब्त कर कबाड़ी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरपीएफ के अनुसार राहुल एडीआरएम के आउट हाउस में रहने वाले रेलकर्मी मुन्ना श्रीवास का पुत्र है।

इधर दामाद चुरा ले गया मोबाइल और चेन
सिविल लाइंस ललित कॉलोनी निवासी महिला के घर आगरा से आया दामाद मोबाइल व चेन चुरा ले गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया। पुलिस के अनुसार मालती डागोर ने बताया कि उसकी भतीजी रेणु करोसिया उसके घर में रहती है। रेणु का पति आकाश करोसिया तीन माह से उसके घर में रह रहा था। तीन जुलाई की सुबह 11 बजे वह बिना बताए चला गया। घर से मोबाइल और सोने की एक चेन भी चुरा ले गया। फोन पर बात की, तो वह गलती होने का हवाला देते हुए लौटाने का आश्वासन देता रहा। कई दिनों तक वह इंतजार करती रही। इसके बाद रविवार को सिविल लाइंस थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो