script

घर से निकला आरक्षक का बेटा इस हालत में मिला कि सन्न रह गए परिजन

locationजबलपुरPublished: Mar 01, 2019 12:00:14 am

Submitted by:

santosh singh

लार्डगंज थानांतर्गत पुलिस क्वार्टर से जिम जाने के लिए निकला आरक्षक का बेटा

suicide

Suicide Case: एसईसीएल कर्मी ने लगाई फांसी, ये वजह आ रही सामने,suicide ,youth suicide Hanging

जबलपुर. लार्डगंज थानांतर्गत पुलिस क्वार्टर से जिम जाने के लिए निकला आरक्षक का बेटा अपने पुराने घर में फंदे से लटक मिला। बताते हैं कि उसने जहरीला पदार्थ खाने के साथ हाथ की नस भी काट थी। आत्महत्या का प्रेमप्रसंग बताया जा रहा है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा।
रात 11 बजे तक नहीं लौटा, तो परिजन ने मोबाइल पर कॉल किया
यादव चौकी पुलिस के अनुसार बेलबाग थाने में वरिष्ठ आरक्षक मनोज मिश्रा पुलिस क्वार्टर लार्डगंज में रहते हैं। उनका 21 वर्षीय बेटा पुष्पेश मिश्रा बुधवार शाम 7.30 परिजन से जिम जाने की बात कहकर निकला था। रात 11 बजे तक नहीं लौटा, तो परिजन ने मोबाइल पर कॉल किया। कई कॉल करने के बाद भी उसका मोबाइल रिसीव नहीं हुआ। परिजन ने उसके दोस्तों से पूछताछ करते हुए खोजबीन शुरू की। इसी दौरान पता चला कि पुष्पेश ने जिम जाने से पहले भूलन स्थित पुराने घर की चॉबी मांगी थी। रात लगभग पौने दो बजे परिजन पुराने घर पहुंचे, तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा तोडकऱ वे अंदर पहुंचे तो वह फंदे से लटका मिला। उसके हाथ की नस भी कटी था और मुंह से झाग निकला था।
बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था
परिजन के मुताबिक पुष्पेश बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहा था। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोस्तों से पता चला है कि उसका किसी युवती से प्रेम सम्बंध था। इसे लेकर वह कुछ दिनों से तनाव में था। पुलिस उसके मोबाइल का कॉल डिटेल निकलवाने में जुटी है।

ट्रेंडिंग वीडियो