अधिवक्ता से फोन पर मांगी 20 लाख रुपए की फिरौती

अधिवक्ता से फोन पर मांगी 20 लाख रुपए की फिरौती
Ransom call

Santosh Kumar Singh | Publish: Sep, 15 2019 11:20:13 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

Ransom call:पैसे नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी, गोराबाजार थाने में प्रकरण दर्ज, फोन करने वाले ने खुद को बबलू पंडा गैंग का सदस्य बताया

 

जबलपुर. गोराबाजार निवासी एक अधिवक्ता (advocate) से फोन पर 20 लाख रुपए की फिरौती (Ransom) मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉल करने वाले ने खुद को बबलू पंडा गैंग से जुड़ा बताया। उसने पैसे जमा करने के लिए बैंक खाता नम्बर भी बताया है। अधिवक्ता की सूचना पर गोराबाजार पुलिस (Gorabazar police station) ने फिरौती मांगने का प्रकरण दर्ज किया (Case registered) है। साइबर सेल और क्राइम ब्रांच पुलिस भी सर्विलांस (surveillance) की मदद से कॉल करने वाले की तलाश कर रही है।
मैसेज भेज कर फिरौती मांगी
गोराबाजार पुलिस के अनुसार कटारिया थीम पार्क तिलहरी निवासी अधिवक्ता संजय लाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी भांजी और पिता के मोबाइल नम्बर पर 9429760820 से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने कोई जवाब नहीं दिया। अधिवक्ता ने दूसरे नम्बर से कॉल किया तब भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद उक्त मोबाइल से कई धमकी भरे मैसेज भी भेजे गए। मैसेज में फिरौती नहीं देने पर पूरे परिवार को जाने से मारने और आगामी दशहरा और दीवाली पर्व रोते हुए मनाने की धमकी भी दी गई है।
दो दिन में एक लाख जमा करो
धमकी देने वाले ने मैसेज के माध्यम से बैंक खाता, आईएफएससी कोड भी भेजा है। उक्त बैंक खाता स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड में नागेश प्रभाकर पाटिल के नाम पर है। उसने अधिवक्ता को दो दिन में एक लाख रुपए जमा करने की चेतावनी दी गई है। बदमाश बबलू पंडा का नाम आने से अधिवक्ता का परिवार डरा हुआ है।
...वर्जन...
अधिवक्ता को मैसेज भेजकर 20 लाख की फिरौती मांगने के मामले की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कुछ सुराग भी मिले हैं। मैसेज भेजने वाला करीबी भी हो सकता है। जल्द ही इसका खुलासा होगा।
अमृत मीणा, एएसपी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned