scriptशादी तय होने के बाद किया बलात्कार, हड़पे 3.25 लाख रुपए | Rape after marriage is fixed, cheated Rs 3.25 lakh | Patrika News

शादी तय होने के बाद किया बलात्कार, हड़पे 3.25 लाख रुपए

locationजबलपुरPublished: Aug 19, 2020 12:40:00 am

Submitted by:

santosh singh

-विजय नगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज

 youth raped teenager

youth raped teenager

जबलपुर। एक युवक ने शादी तय होने के बाद युवती से बातचीत शुरू की और फिर एक दिन मिलने के लिए बुलाकर एक होटल में ले जाकर बलात्कार किया। आरोपी ने युवती और उसके घरवालों से अलग-अलग बहाने से 3.50 लाख रुपए लिए और फिर शादी के लिए मुकर गया। युवती की शिकायत पर विजय नगर पुलिस ने बलात्कार सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार युवती की शादी कंचन विहार निवासी युवक से तय हुई थी। शादी तय होने के बाद युवक युवती से मोबाइल पर बात करने लगा। इसके बाद दोनों घर के बाहर मिलने लगा। शादी होने का हवाला देकर युवक ने युवती के साथ बलात्कार किया। फिर उसने युवती और उसके घरवालों को अलग-अलग बहान से 3.50 लाख रुपए ऐंठ लिए। शादी की तारीख तय होने से पहले ही उसने शादी करने से मना कर दिया। विजय नगर थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी सचिन धुर्वे ने बताया कि युवती की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
उधर, काम से लौट रही युवती के साथ छेड़छाड़
माढ़ोताल थानांतर्गत रहने वाली 26 वर्षीय युवती के साथ काम से लौटते समय एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस के अनुसार युवती सोमवार को गांव की अन्य युवतियों के साथ काम से घर लौट रही थी। ऑटो में रात आठ बजे के लगभग मंगेला गांव निवासी तिलक राम चक्रवर्ती पीछे से आया और युवती का हाथ पकड़ लिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो