scriptप्यार में छली गयी, मंगेतर से शादी भी टूटी | Rape by threatening in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

प्यार में छली गयी, मंगेतर से शादी भी टूटी

23 वर्षीय युवती की आपबीती सुनकर आरोपी से आप भी करने लगेंगे नफरत, शादी का झांसा देकर बलात्कार, वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर भेजा

जबलपुरMar 12, 2019 / 01:23 am

santosh singh

युवती को अंधमूक बाइपास के पास से अगवा किया

युवती को अंधमूक बाइपास के पास से अगवा किया

जबलपुर. युवती को शादी का झांसा देकर एक रईसजादा दो साल तक उसे खाली मकान व होटल में बुलाकर बलात्कार करता रहा। इस दौरान उसने युवती की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी बना डाले। बाद में वह शादी से मुकर गया और दूसरी युवती से शादी कर ली। इधर युवती की शादी मुम्बई में रहने वाले एक लडक़े से तय हो गयी। आरोपी को पता चला तो उसने शादी तुड़वाने युवती के मंगेतर के सोशल साइट्स पर उसकी आपत्तिजनकर फोटो व वीडियो अपलोड कर दिया। युवती को बदनाम करने के लिए उसके भाई व पिता के सोशल अकाउंट पर भी इसे भेज दिया। युवती ने सोमवार को अधारताल थाने में पहुंच कर आरोपी के खिलाफ बलात्कार और धमकी देने का प्रकरण दर्ज कराया है।
2015 में जिंदगी में आया था राजेश
पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय युवती ने शिकायत दर्ज करायी कि वर्ष 2015 में राजेश राय से उसके प्रेम सम्बंध हो गए थे। शादी का झांसा देकर वह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी महाराजपुर स्थित अपने खाली मकान व होटल में बुलाकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाता था। अक्सर वह उसे भेड़ाघाट, बरगी डैम व ग्वारीघाट घुमाने ले जाता और इस दौरान उसकी आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लेता था। 2017 में उसके घरवालों को प्रेम सम्बंध के बारे में पता चला गया। राजेश राय तब शादी करने से मुकर गया और 20 फरवरी 2017 को किसी और लडक़ी से शादी कर ली।
ब्लैकमेल कर बलात्कार किया
युवती के परिवार वालों ने उसकी शादी मुम्बई मे तय कर दी। इसकी जानकारी होने पर राजेश उस पर शादी तोडऩे का दबाव बनाते हुए धमकाने लगा। युवती द्वारा मना करने पर उसने मंगेतर को उसकी फोटो व वीडियो भेजकर शादी तुड़वाने की धमकी दी। तीन महीने पहले उसने धमकी देकर उसे सूने मकान में बुलाया और बलात्कार किया। सोमवार सुबह 9.30 बजे उसके मंगेतर ने शादी तोड़ दी।

Home / Jabalpur / प्यार में छली गयी, मंगेतर से शादी भी टूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो