scriptलड़की की मांग में सिंदूर भरकर 3 साल तक करता रहा रेप, ABVP का पूर्व पदाधिकारी गिरफ्तार | rape continued for 3 years by filling vermilion ABVP official arrest | Patrika News

लड़की की मांग में सिंदूर भरकर 3 साल तक करता रहा रेप, ABVP का पूर्व पदाधिकारी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Sep 30, 2021 05:32:43 pm

Submitted by:

Faiz

जबलपुर में बलात्कार के आरोप में तीन महीने से फरार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

News

लड़की की मांग में सिंदूर भरकर 3 साल तक करता रहा रेप, ABVP का पूर्व पदाधिकारी गिरफ्तार

जबलपुर. मध्य प्रदेश के जबलपुर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के पूर्व महानगर मंत्री शुभांग गोटिया पर छात्रा द्वारा बलात्कार और शोषण का आरोप लगाया गया था। आरोपी को बुधवार रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि, गोटिया बीते 3 महीनों से इस मामले पर फरार चल रहा था। वहीं, महिला पुलिस का दावा है कि, उन्होंने गोटिया को गिरफ्तार किया है, जबकि गोटिया के वकीलों का कहना है कि, उन्होंने कई वकीलों की मौजूदगी में महिला थाने जाकर खुद सरेंडर किया है।


आपको बता दें कि, छात्रा से बलात्कार के मामले में पुलिस द्वारा आरोपी शुभांग गोटिया पर 5 हजार का इनाम भी घोषित किया था। वहीं, शोषण के आरोप में शुभांग गोटिया की अग्रिम जमानत याचिका सुप्रीम कोर्ट से भी खारिज हो चुकी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- वैक्सीन के डर से बच्चों की तरह बिलखने लगे लोग, किसी को पटककर तो किसी को पकड़कर लगाया टीका


जबलपुर और नागपुर में फरारी काट रहा था आरोपी

News

मामले को लेकर सीएसपी दीपक मिश्रा ने बताया कि, गोटिया पर एक एक लड़की द्वारा आरोप लगाया गया है कि, उसने शादी का झांसा देकर तीन साल तक उसका शोषण किया है। फिलहास तीन महीने से फरार चल रहे इनामी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, आरोपी से पूछताछ शुरु कर दी गई है।


थाने में हर समय मौजूद थे आरोपी के वकील

प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि, फरारी के समय वो जबलपुर के अलावा नागपुर में रह रहा था। फिलहाल, महिला थाना पुलिस अब आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड का समय मांग सकती है। इधर, थाने पहुंचे दस वकीलों की निगरानी में उसे कोर्ट पेशी की तैयारी की जा रही है। हालांकि, आरोपी के वकील पुलिसिया कारर्वाई के दौरान हर समय महिला थाने में ही मौजूद रहे।

 

पढ़ें ये खास खबर- CM शिवराज और PM मोदी की मुलाकात, इस एजेंडे पर होगी चर्चा


मांग में सिदूर भरकर बोला- अब तुम मेरी पत्नी हो, फिर कई बार किया रेप

बता दें कि, बीती 21 जून 2021 को जबलपुर की रहने वाली एक लड़की अपने पिता के साथ महिला थाने पहुंची। 23 वर्षीय युवती कॉलेज की छात्रा है, जिसने ABVP के महानगर मंत्री शुभांग गोटिया को खिलाफ तीन साल तक रेप और शोषण करने का लगाया। पीड़िता के अनुसार, 2018 में कॉलेज में पढ़ाई के दौरान उसकी मुलाकात शहर के राइट टाउन में रहने वाले 25 वर्षीय शुभांग गोटिया से हुई। मुलाकात की वजह थी कि, वो उस समय ABVP की मेंबरशिप लेना चाहती थी और उस दौरान शुभांग महानगर मंत्री था।

पीड़िता के अनुसार, शुरुआती समय में तो एबीवीपी में सदस्यता के सिलसिले में शुभांग से उसकी मुलाकात हुई, लेकिन धीरे धीरे उनके बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद शुबांग ने उसे अपनी चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाकर प्यार करने की बात कही। इस दौरान वो कई कई जगह उसे घुमाने ले गया। एक दिन उसने मांग में सिंदूर भरते हुए कहा कि, अब वो उसकी पत्नी है। इसके बाद शुभांग ने उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए। लेकिन, जब युवती की ओर से गोटिया से शादी की बात कही, तो वो मुकर गया। उसने कहा कि, हमारे बीच जो कुछ भी था, सब ढोंग था। इसके बाद पीड़िता द्वारा महिला थाने में गोटिया की शिकायत की गई। लेकिन, रेप का केस दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया था।

 

कबाड़ में बेच दीं सरकारी स्कूल की किताबें – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84jtfq
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो