यहां शोहदों के टार्गेट पर युवतियां, दोस्ती के बाद करते हैं बलात्कार

यहां शोहदों के टार्गेट पर युवतियां, दोस्ती के बाद करते हैं बलात्कार
rape

Shyam Bihari Singh | Updated: 15 Jul 2019, 08:05:10 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर पुलिस की अनदेखी,सुस्त कार्यप्रणाली से तेजी से बढ़ीं वारदातें

जबलपुर। शहर और आस-पास के कस्बों में बलात्कार की वारदातें तेजी से बढ़ी हैं। छेड़छाड़ तो अब राह चलते होने लगी है। भद्दे कमेंट करना तो शोहदों के लिए बच्चों को खेल हो गया है। बीच सड़क, घर में घुसकर छेड़छाड़ करने में शोहदों को तनिक भी डर नहीं लगता। शोहदों ने युवतियों को टार्गेट पर रखा है। पहले उनसे दोस्ती करते हैं। फिर शादी का झांसा देकर बलात्कार करते हैं। अश्लील वीडियो बनाकर बाद में ब्लैकमेल करके बलात्कार करते हैं। हाल-फिलहाल में बलात्कार की वारदातों में पूरी गैंग के भी नाम सामने आ रहे हैं। बीच शहर एक मकान में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात ने तो सभी को सन्न कर दिया था। लेकिन, पुलिस की कार्रवाई नहीं होने से बाद में भी वारदातें थम नहीं रही हैं। अभी यहां के कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक और युवती के साथ कुछ इसी तरह का मामला सामने आया। युवती को प्रेमजाल में फंसा कर युवक ने बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। वह आए दिन अपने भाई के साथ युवती के घर पहुंच जाता और मारपीट भी करता। आखिरकार युवती ने हिम्मत दिखायी और थाने में मामला दर्ज कराया।

गैंगरेप की शिकार युवती पढ़ाई करने शहर आई थी। जबकि, दूसरी युवती एक शो-रूम में काम करती थी। वहां उसकी मुलाकात अनिल यादव नाम के युवक से हुई। अनिल का दावा है कि उसे प्यार हो गया था। जबकि, युवती का आरोप है कि अनिल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया। उसी दौरान उसने अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह युवती को आए दिन ब्लैकमेल कर बलात्कार करने लगा। युवती ने शादी करने के लिए कहा, तो अनिल मुकर गया। लेकिन, उसने युवती का पीछा नहीं छोड़ा। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। मारपीट भी करने लगा। युवती के मुताबिक अनिल के साथ बाद में उसका छोटा भाई सूरज भी मारपीट करने उसके घर धमक जाता। वारदातों की बाढ़ के बीच हैरान करने वाली घटनाएं भी आ रही हैं। जबलपुर से से सटे पनागर में तो बेटी से मिलने जा रही 50 वर्षीय महिला के साथ एक युवक ने छेड़छाड़ की। महिला का बेटा पहुंचा, तो शोहदा भाग निकला।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned