scriptमासूम का अपहरण कर रेप करने वाले की गिरफ्तारी के बाद पीड़त परिवार को मिली धमकी | rape victim family received threats After arrest of rape accused | Patrika News

मासूम का अपहरण कर रेप करने वाले की गिरफ्तारी के बाद पीड़त परिवार को मिली धमकी

locationजबलपुरPublished: Oct 31, 2021 06:52:52 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-ग्रामीणों संग परिजनों ने किया विरोध प्रदर्शन

crime (symbolic photo)

crime (symbolic photo)

जबलपुर. जिले में 10 साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार हुआ तो उसके परिवार वालों ने पीड़ित परिवार को धमकाना शुरू कर दिया। इस पर पीड़ित परिवार ही नहीं बल्कि पूरा गांव उत्तेजित हो गया और गौर तिराहे पर विरोध प्रदर्शन करने लगे। विरोध प्रदर्शन करने वालों ने आरोपी को फांसी पर लटकाने के साथ ही चौकी प्रभारी को हटाने की मांग करने लगे। विरोध प्रदर्शन के चलते रास्ता ब्लाक हो गया। इसकी जानकारी होते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग कर लोगों को तितर-बितर किया।
बता दें कि गत 27 अक्टूबर की रात मासूम का अपहरण कर रेप किया गया। अगले दिन पीड़ित परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी गिरफ्तार भी हुआ और उसे एनएसए के तहत निरुद्ध भी किया गया। उसके बाद आरोपी के परिवार वाले पीडि़त परिवार को धमकाने लगे। ऐसा पीड़ित परिवार का आरोप है।
ये भी पढें- मासूम बच्ची का अपहरण कर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कलेक्टर ने लगाया NSA

आरोपी के घरवालों की धमकी से आहत पीड़ित परिवार के लोगों ने ग्रामीणों संग मिल कर विरोध प्रदर्शन शुरू किया तो रास्ता ब्लाक हो गया। इसकी जानकारी पर पहुंची गोराबाजार, ग्वारीघाट, केंट और बरेला थाने की पुलिस ने बल प्रयोग कर लोगों को तितर-बितर किया। इस पर विरोध प्रदर्शन करने वालों में से कुछ पुलिस वालों से ही उलझ गए। पुलिस का कहना है कि विरोध प्रदर्शन करने वालों में से कई नशे में धुत रहे। ऐसे में पुलिस अब उनकी गिरफ्तारी की तैयारी में है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो