scriptतुझसे ही शादी करुंगा… के वादे के बाद युवती को मिला ये खौफनाक दर्द | rape with teen age girl in bedroom | Patrika News

तुझसे ही शादी करुंगा… के वादे के बाद युवती को मिला ये खौफनाक दर्द

locationजबलपुरPublished: Jan 28, 2019 09:49:46 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

तुझसे ही शादी करुंगा कहकर रेप

Woman Raped

Woman Raped

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र निवासी एक 24 वर्षीय युवती की दो साल पहले एक युवक से जान पहचान हुई। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी और आपस में एक-दूसरे को पसंद करने लगे। फोन पर बातचीत करने लगे। एक दिन जब युवती घर पर अकेली थी तो युवक उससे मिलने के लिए आया। युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद जब भी युवती को अकेला पाता, उससे कहता कि तुझसे ही शादी करुंगा और जबरन बलात्कार करने लगा। कई महीने की मेल-मुलाकात के बाद जब युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक टालममटोल करने लगा। अंतत: युवती के हिस्से में दर्द व धोखा ही आया। आरोपित युवक का नाम शिवा श्रीवास्तव बताया गया है।

अकेला पाकर आता था
पुलिस के अनुसार युवती ने शिकायत की है कि आरोपी ने 4 फरवरी, 2017 को उसे अकेला पाकर घर आया था और जबर्दस्ती बैडरुम में ले जाकर पहली बार संबंध बनाए थे। उसके बाद वह जब भी अकेला रहता या उसे अकेला पाता तो घर बुलाकार उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाता था।

दिया शादी का वास्ता
युवती के अनुसार आरोपित शिवा ने पहले तो शादी का वास्ता देकर संबंध बनाए। फिर मना करने पर मारपीट और अभद्रता करने लगा। परेशान होकर युवक की हरकतों के बारे में माता-पिता को बताया। लेकिन लोक लज्जा के डर से पुलिस में शिकायत नहीं की। 27 जनवरी की शाम को जब वह घर पर अकेली थी तो आरोपी जबरन घुस आया और संबंध बनाने की मांग करते हुए मारपीट की।

भाई को दी धमकी
आरोपी के जबरन घर में घुसने का युवती व उसके भाई ने विरोध किया। इस पर आरोपी उसे और भाई को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। युवती की रिपोर्ट पर भादंवि की धारा 376,(2) एन, 452, 294, 323, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो