scriptraped for 15 years on pretext of marriage in Jabalpur | 15 साल से हो रहा था रेप, महिला ने अब दर्ज कराई FIR | Patrika News

15 साल से हो रहा था रेप, महिला ने अब दर्ज कराई FIR

- मझौली थाना क्षेत्र का मामला

जबलपुर

Published: December 02, 2021 06:08:37 pm

जबलपुर. जिले के मझौली थाना में एक महिला ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि उसके पति की मौत के बाद आरोपी, शादी का झांसा देकर उससे 15 साल तक उसका रेप करता रहा। वह जब शादी के लिए दबाव बनाने लगी तो वह धमकी देने लगा। फिर शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया। इस पर वह थाने पहुंची और पुलिस से आपबीती बताई। महिला की पूरी बात सुनने के बाद पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
crime (symbolic photo)
crime (symbolic photo)
इस संबंध में पुलिस का कहना है कि 47 वर्षीय पीड़ित महिला के पति की करीब 20 साल पहले मौत हो गई। उसके करीब चार-पांच साल बाद उसी मोहल्ले के निवासी शेख रज्जाक नामक व्यक्ति का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। महिला ने पुलिस को बताया है कि शेख ने उसके साथ करीब 15 साल पहले उसी के घर पर जबरदस्ती रेप किया। विरोध करने पर उसने जल्द ही शादी करने की बात कही, जिस पर वह उसके झांसे में आ गई। उसके बाद आरोपी की आदत सी पड़ गई और वह अक्सर उसके साथ रेप करने लगा।
महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी पर जब उसने शादी के लिए दबाव डालना शुरू किया तो वह धमकी देने लगा। वह कहता चुप-चाप रहो अन्यथा ये सब सबको बता देंगे। फिर आरोपी शेख ने शादी से साफ तौर पर इंकार कर दिया। उसके बाद महिला गुरुवार को थाने पहुंची और रेप व धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई।
टीआई सज्जन सिंह का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.