मासूम बच्ची को कमरे में ले जाकर किया गंदा काम, खून से लथपथ देख उड़े परिजनों के होश

मासूम बच्ची को कमरे में ले जाकर किया गंदा काम, खून से लथपथ देख उड़े परिजनों के होश
raped from innocent girl,raped in jabalpur, rape mms, gang rape viral video, gang rape, Misbehavior of girl, rapist, three years innocent girl rape,

Lalit Kumar Kosta | Publish: May, 23 2017 10:31:00 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

खून से लथपथ बच्ची जब घर लौटी तो घरवालों के होश उड़ गए, तत्काल उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उसके साथ हुए दुष्कर्म का राज खुला।

जबलपुर। निर्भया कांड हो या अन्य कोई युवती से दुष्कर्म का मामला। सरकारें लाख कानून बना लें लेकिन हवस के भेडिय़े अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं। मामला जबलपुर के सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र का है। जहां एक 35 साल के युवक ने 3 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। खून से लथपथ बच्ची जब घर लौटी तो घरवालों के होश उड़ गए। तत्काल उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां उसके साथ हुए दुष्कर्म का राज खुला। आरोपित युवक को पुलिस ने बलात्कार और पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर हाट बाजार में रहने वाली तीन वर्षीय मासूम बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी। उसके माता-पिता घर पर थे। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले 45 वर्षीय भोला उर्फ राकेश चौधरी ने बच्ची को अपने घर में बुला लिया। उस समय भोला की पत्नी रांझी में कथा में गई थी। सूने घर में भोला ने बच्ची के साथ जबरदस्ती की। शाम 4 बजे जब बच्ची घर पहुंची तो उसे तकलीफ हो रही थी। 


बच्ची की मां उसे महिला चिकित्सक के पास लेकर गई। महिला चिकित्सक ने जब बच्ची को चाकलेट देकर पूछा तो उसने बताया कि घर के सामने रहने वाले भोला अंकल ने उसके साथ जर्बदस्ती की है। इसके बाद बच्ची के माता-पिता ने थाने जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned