Rape case : युवती को प्रेमजाल में फंसा 4 साल से करता रहा बलात्कार

Rape case : युवती को प्रेमजाल में फंसा 4 साल से करता रहा बलात्कार
 young woman rape, young girl rape, rape young woman, rape case filed

Tarunendra Singh Chauhan | Updated: 15 Jul 2019, 08:00:45 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवती को करता था प्रताडि़त, आरोपी व उसके भाई के खिलाफ मामला दर्ज

 

जबलपुर. गैंगरेप की खबर अभी लोगों के जेहन में ताजा है, इसी बीच कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक और युवती के साथ कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है। युवती को प्रेमजाल में फंसा कर एक युवक ने बलात्कार किया और फिर वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह आए दिन अपने भाई के साथ युवती के घर पहुंच जाता और मारपीट भी करता। दोनों भाइयों की दहशत से युवती और उसके परिवार वाले परेशान हो गए। युवती ने किसी तरह हिम्मत दिखायी और थाने पहुंच कर दोनों भाइयों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

पुलिस के अनुसार 28 वर्षीय युवती 2016 में एक शो-रूम में काम करती थी। जहां उसकी मुलाकात बड़ी खेरमाई निवासी अनिल यादव से हुई और दोनों में प्यार हो गया। अनिल ने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। इसके बाद वह युवती को आए दिन ब्लैकमेल कर अपनी मनमर्जी करता रहा। युवती ने शादी करने की बात कही, तो मना कर दिया। बावजूद इसके युवती का पीछा नहीं छोड़ा। वह वीडियो वायरल करने की धमकी देता था। युवती के साथ वह मारपीट भी करने लगा। युवती के मुताबिक अनिल के साथ बाद में उसका छोटा भाई सूरज भी मारपीट करने उसके घर धमक जाता। दोनों भाइयों से उसका पूरा परिवार दहशत में रहता था। आए दिन के शोषण, मारपीट व धमकी से परेशान होकर युवती सोमवार को कोतवाली थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करायी।

महिला को छेड़ा
उधर, पनागर में बेटी से मिलने जा रही 50 वर्षीय महिला के साथ बंटी ठाकुर ने छेड़छाड़ की। उसी दौरान महिला का बेटा बाइक से पहुंच गया और वह धमकी देकर भाग निकला। महिला की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned