scriptकोर्ट में जज के सामने से भाग दुष्कर्म का आरोपी, मिलने वाली थी सजा | Rapist suicide in court | Patrika News

कोर्ट में जज के सामने से भाग दुष्कर्म का आरोपी, मिलने वाली थी सजा

locationजबलपुरPublished: Sep 23, 2017 07:57:24 pm

Submitted by:

deepankar roy

कटनी कोर्ट परिसर में वारदात, दोषी करार दिए जाते ही मुलजिम कोर्ट बिल्ंिडग की छत से कूदा, मौत

Rapist suicide in court,rapist,rape attempt,sexy,rape victims,serial rapist,rapist assaulted hundreds of girls,girl rape,rapist sentenced to jail,rapist lynched,mob kills rapist,attempt to rape,rapist hanged,rapist to death,attempt to rape news,Rape in forest,rapist should be to cut off that nerve,punishment for the rapist,Eight years imprisonment for rapist,Rapist Father,uber rapist,child rapist,Nirbhaya rapist,gang rapist,juvenile rapist,no parol for rapist,rape statistics in india,Castration

Rapist suicide in court

कटनी। कोर्ट परिसर में जब दुष्कर्म के मामले की सुनवाई चल रही थी उसी दौरान दुष्कर्म का आरोपी वहां से भाग गया। दुष्कर्म के आरोपी को सजा सुनने से पहले इतनी आत्मग्लानी हुई कि उसने कोर्ट की बिल्ंिडग से छलांग लगा दी। जब तक सुरक्षाकर्मी आरोपी के पास तक पहुंचते तक वह कोर्ट की छत से कूद गया। घटना कटनी कोर्ट परिसर में शुनिवार को हुई। जहां, दुष्कर्म के आरोपी कृष्णा बर्मन ने कोर्ट का फैसला पूरा होने से पहले ही अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। अचानक हुई इस घटनाक्रम से जिला न्यायालय परिसर में उस समय हड़कंप की स्थिति बन गई।
दूसरी मंजिल से कूदा
परिसर के द्वितीय तल पर स्थित विशेष न्यायाधीश एपी मिश्र की अदालत है। अदालत में दुष्कर्म और पास्को एक्ट के आरोपी ग्राम पंचायत बड़ेरा के टिकरवारा गांव निवासी कृष्णा बर्मन की सुनवाई चल रही थी। सुनवाई के दौरान दोनों पक्ष के वकीलों की दलीलें सुनने के बाद जज ने आरोपी को मामले में दोषी करार देकर कटघरे में खड़े होने के निर्देश दिए। दोषी करार देने के बाद सजा को लेकर बहस चल रही थी। तभी न्यायालय कक्ष में मौजूद मोहर्रिर को धक्का देकर आरोपी भागा और द्वितीय तल स्थित गलियारे से छलांग लगा दी।
अस्पताल पहुंचने से पहले उखड़ी सांस
दुष्कर्म के आरोपी के अचानक छलांग लगाए जाने के साथ ही कोर्ट परिसर में अफरा-तफरी मच गई। कोर्ट परिसर के फर्श पर आरोपी घायल पड़ा था। खून की धार बह रही थी। घायल कृष्णा बर्मन को आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक परीक्षण कर युवक को मृत घोषित कर दिया।
एक वर्ष पहले कुठला पुलिस ने किया था गिरफ्तार
दुष्कर्म के आरोप में आरोपी कृष्णा बर्मन को एक साल पहले कुठला पुलिस ने गिरफ्तार किया था। छह माह जेल में बिताने के बाद हाईकोर्ट से उसे जमानत मिल गई थी। इस मामले में कटनी कोर्ट में शनिवार को अंतिम सुनवाई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो