College girl पर कई दिनों से थी नजर, मौका देखते ही कर दिया हमला

deepak deewan

Publish: Jun, 14 2018 01:43:24 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
College girl पर कई दिनों से थी नजर, मौका देखते ही कर दिया हमला

वीडियों में दिखा

जबलपुर। रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी के गल्र्स होस्टल के बाहर नकाबपोशों ने छात्र नेत्री पर चायनीज चाकू से हमला किया था। इस मामले की अभी तक की पड़ताल में यह भी सामने आया है कि हमलावरों में से एक युवक की पहचान कर ली गई है हालांकि अधिकृत रूप से पुलिस अभी यह कह रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।


बुधवार को आरडीवीवी परिसर में यह सनसनीखेज वारदात हुई थी। एक गाड़ी पर आए हमलावरों ने एक छात्रा को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। नकाबपोश युवक दो पहिया वाहन में आए थे और छात्रा पर चाकू से वार कर भाग गए। खून से लथपथ छात्रा जब दर्द के कारण चीखने लगी तो उसके साथी आए और उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। छात्रा की कमर के नीचे चाकू से वार किया गया। बताया जा रहा है कि चाकू गहरे तक धंसा जिसके कारण उसे गहरा घाव हुआ है। घटना की खबर लगते ही कुलपति भी अस्पताल पहुंचे।


सतना निवासी छात्रा यूनिवर्सिटी के बायोसाइंस विभाग में एमएससी बायोटेक की छात्रा है। उसपर कस्तूरबा छात्रावास के बाहर दोपहर करीब सवा 3 बजे हमला हुआ। हमलावरों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था। प्रिया को उसका साथी कुछ देर पहले ही हास्टल के मुख्य द्वार के पास छोड़ गया था। चंद मिनट बाद ही पीछा कर रहे युवक आए और लडक़ी से बिना कुछ बात किए ही उस पर वार कर दिया।
नवर्सिटी कैंपस तक सुरक्षित नहीं है। इस संबंध में 14 जून को यूनिवर्सिटी का घेराव छात्र संगठन करेंगे।

गिटारवाली गाड़ी से आए थे हमलावर
जानकारी के अनुसार वीडियों फुटेज में एक हमलावर का चेहरा दिखा है। घटना के बाद कालेज के छात्रों ने अलग-अलग सडक़ों पर लगे सीसीटीव्ही फुटेज को देखा जिसमें एक कैमरे में एक्टिवा गाड़ी की नेम प्लेट पर गिटार बना मिला। इसमें एक युवक की पहचान होने का दावा किया जा रहा है। छात्रावास के एक लडक़े ने दावा किया कि पिछले कुछ दिनों से एक लडक़ा पीडि़ता का पीछा कर रहा था। इधर सिविल लाइन थाना प्रभारी अरविंद जैन के अनुसार हमलावर एक्टिवा से आए थे लेकिन पीडि़त लडक़ी आरोपियों को नहीं पहचानती है। कैमरे फुटेज के आधार पर हमलावर की तालाश की जा रही है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned