छात्र नेताओं ने कुलपति की निकाली अर्थी, कर दिया अंतिम संस्कार: देखें वीडियो

Lalit Kumar Kosta

Updated: 04 Dec 2019, 10:37:39 AM (IST)

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर. ‘रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय भ्रष्टाचार को मौन समर्थन दे रहा है। विश्वविद्यालय के अफसर कार्रवाई के नाम पर चुप्पी साधे हैं। इस तरह के आरोप लगाते हुए भारतीय युवक कांग्रेस और भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ताओं और छात्रों ने मंगलवार को विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया। छात्र नेताओं ने कुलपति का अर्थी जुलूस निकालकर जमकर नारेबाजी की। इसके बाद अंतिम संस्कार भी कर दिया। युकां के प्रदेश उपाध्यक्ष अरशद अली, प्रवक्ता रिजवान अली कोटी ने कहा कि पूर्व में अनियमितताओं के चलते निरस्त की गई बैकलॉग भर्तियों की सिंगल बैंच की ओर से बहाली के आदेश को उच्च न्यायालय की डबल बेंच में चुनौती देने में जानबूझकर लेटलतीफी की जा रही है। जीव विज्ञान विभाग के प्राध्यापक एसपी गौतम की नियम विरुद्ध नियुक्ति, मैनपावर ऑडिट नहीं किए जाने की शिकायतों को विवि प्रबंधन अनसुना कर रहा है।

कार्यकर्ताओं-पदाधिकारियों ने विवि के वकीलों की ओर से विवि का पक्ष मजबूती से नहीं रखने सहित अन्य आरोप भी लगाए। प्रदर्शन के दौरान सौरभ गौतम, कपिल भोजक, सागर शुक्ला, अमित सोनकर, अदनान अंसारी, चिंटू ठाकुर, एजाज अंसारी, राहुल बघेल, राहुल रजक, अभिषेक पटेल आदि उपस्थित थे।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned