scriptहर बजट के रियल इस्टेट प्रोजेक्ट है डिमांड | Real estate projects are in demand for every budget | Patrika News

हर बजट के रियल इस्टेट प्रोजेक्ट है डिमांड

locationजबलपुरPublished: Jan 25, 2020 11:39:38 pm

Submitted by:

abhimanyu chaudhary

पत्रिका प्रापर्टी एंड कामर्शियल एक्सपो में विजिट का अब अंतिम अवसर
 

जबलपुर, शहीद स्मारक गोलबाजार में आयोजित पत्रिका प्रापर्टी एंड कामर्शियल एक्सपो में दूसरे दिन शनिवार को सुबह से शाम तक लोगों को सपनों के आशियानें की चाहत में विजिट किया। कोई दोस्तो के समूह तो कोई परिवार के साथ स्टॉल पर गया। अपने मनपसंद लोकेशन पर मकान, दुकान, फ्लैट्स और प्लाट के लिए उन्होंने बुकिंग भी की।

पापर्टी एक्सपो में एक ही परिसर में शहर के प्रमुख बिल्डर्स के प्रोजेक्टस के स्टॉल लगे हुए हैं। अपने सपनों का आशियाना तलाश रहे लोगों को हाउसिंग प्रोजेक्ट के सभी तरह की जानकारियां हासिल हुई। विभिन्न प्रोजेक्ट में स्कीम का फ ायदा भी ग्राहकों को मिल रहा है। इस एक्सपो में सभी आय वर्ग के लोगों के लिए मकान और प्लॉट से लेकर कमर्शियल काम्पलेक्स उपलब्ध हैं। अलग-अलग स्टॉल में रियल इस्टेट क्षेत्र के ग्रुप स्कीमों से भी लोग अपने बजट के अनुसार प्राजेक्ट्स अवलेबल हैं।

शहर के नामी बिल्डर्स एवं डेवलपर्स अपनी महत्वाकांक्षी योजनाएं लेकर आए हैं। द गोल्डन टाउन, आकर्ष टाउनशिप समदडि़या बिल्डर्स, परोहा बिल्डर्स, विदित बिल्डर्स, डीएनजी बिल्डर्स, मोखा बिल्डर्स, राजुल बिल्डर्स, दत्त बिल्डर्स, अदविता डेवलपर्स, आइडियल जोन, स्मैट इंटरप्राइजेज, वन रियलिटी डेवलपर्स सहित अन्य बिल्डर्स के स्पेशल प्रोजेक्ट्स के स्टॉल हैं। स्मैट इंटर प्राइजेज के स्टॉल पर गोदरेज के फर्नीचर, सेप एंड लॉकर्स भी है। डिस्काउंट के साथ रजिस्ट्री और नामांतरण फ्री के स्कीम हैं। स्मैट इंटर प्राइजेज के शरद माथुर सहित प्रमुख बिल्डर्स उपस्थित थे।

आज उमड़ेंगे लोग
गणतंत्र दिवस की उत्सव में आशियाने का सपना देखने वालों के लिए प्रापर्टी एक्सपो मेंलोग विजिट और बुकिंग भी करेंगे। संस्कारधानी के जाने-माने बिल्ड्र्स गु्रप और रियल एस्टेट व्यवसायी विभिन्न आकर्षक ऑफर के साथ स्टॉल्स सजाए हुए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो