scriptग्रामीणों ने घेरा रानोली थाना, प्रदर्शन कर कहा-जल्द हो आरोपितों की गिरफ्तारी, ये था मामला | Villagers manifestation in police station | Patrika News

ग्रामीणों ने घेरा रानोली थाना, प्रदर्शन कर कहा-जल्द हो आरोपितों की गिरफ्तारी, ये था मामला

locationजबलपुरPublished: Feb 11, 2017 01:29:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

शुक्रवार देर शाम हुए एक युवक पर अपहरण के हमले के विरोध में ग्रामीणों ने थाने पर प्रदर्शन किया। वे यहां पर आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

शुक्रवार की रात लढाणा गांव के एक व्यक्ति को अपहरण करने आए लोगों को पकडऩे को लेकर ग्रामीणों ने रानोली थाने पर प्रदर्शन किया। पीडि़त ने इस संबंध में थाने में रिपोर्ट लिखाई है। ग्रामीणों का आरोप है कि जब तक हमलावरों को नहीं पकड़ा जाता तब तक वह थाने से नहीं हटेंगे। 
व्यापार महासंघ अध्यक्ष से मारपीट, थाने के बाहर प्रदर्शन, इन्हें समझाने पहुंचे राज्यमंत्री 

जानकारी के अनुसार पुलिस को दी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि रामगोपाल पुत्र छोटूराम गुर्जर निवासी कुवालसर शुक्रवार की रात करीब आठ बजे अपने घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पीछे से दो कार आईं और उसे घेर लिया। दोनों कार में सवार बीरबल पुत्र गोपाल, ब्रजमोहन, बंशीधर, राजेन्द्र पुत्र प्रहलाद, कुरड़ाराम, सीताराम, बाबूलाल पुत्र भगवान व अन्य ने उसे जान से मारने की नियत से कार में डाल लिया। किसी तरह उनके चंगुल से निकाल कर उसने अपनी जान बचाई। इसके बाद भी अपहर्णकर्ता उसका पीछा करते रहे। शनिवार को जब रामगोपाल रिपोर्ट दर्ज कराने थाने जा रहा था तो रास्ते में फिर से उस पर उक्त लोगों ने हमला कर दिया। उसने आरोपितयों को जल्द से जल्द पकडऩे की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो