scriptकोरोना काल में वेतन देने से किया इंकार, चार स्कूलों को कलेक्टर ने दिया नोटिस | Refused to pay salary in Corona era, Collector gave notice to 4 school | Patrika News

कोरोना काल में वेतन देने से किया इंकार, चार स्कूलों को कलेक्टर ने दिया नोटिस

locationजबलपुरPublished: May 15, 2020 11:45:46 pm

कलेक्टर ने नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। पूछा गया है कि दो माह का वेतन भुगतान क्यों नहीं किया गया है इसका सपष्टीकरण दें।

कोरोना को साजिश बता एक समुदाय को भड़काने वाला शातिर लगा पुलिस के हत्थे

कोरोना को साजिश बता एक समुदाय को भड़काने वाला शातिर लगा पुलिस के हत्थे

जबलपुर। स्कूलों में कर्मचारियों और शिक्षकों को वेतन न दिए जाने की शिकायत पर कलेक्टर ने चार स्कूलों को नोटिस जारी किए गए हैं। शिक्षकों और स्टाफ की ओर से वेतन न देने को लेकर कलेक्टर कार्यालय में शिकायत की गई थी।
डीपीएस स्कूल तिलवाराघाट नागपुर रोड स्थित स्कूल प्रबंधक, प्राचार्य को नोटिस जारी किया गया है। यहां के शिक्षकों ने शिकायत की थी उन्हें फरवरी और मार्च का वेतन नहीं दिया गया है।
कलेक्टर ने नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है। पूछा गया है कि दो माह का वेतन भुगतान क्यों नहीं किया गया है इसका सपष्टीकरण दें। इसी प्रकार नालंदा पब्लिक स्कूल धनवतंरि नगर के कुछ शिक्षकों ने शिकायत की है कि अप्रैल का पूरा वेतन न देकर 70 फीसदी या उससे कम वेतन भुगतान किया जा रहा है। जबकि इस दौरान शिक्षकों द्वारा ऑनलाइन पढ़ाई कराई गई। इसी तरह क्राइस्ट चर्च स्कूल और क्राइस्ट चर्च स्कूल डोयशियन को अप्रैल का वेतन भुगतान न किए जाने पर नोटिस दिया गया है। एक सप्ताह में नोटिस का जवाब देने के लिए कहा गया है। यदि जवाब संतोषजनक नहीं होता है तो संबंधित स्कूल की मान्यता समाप्त करने की कार्रवाई प्रस्तावित की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो