scriptहाइप्रोफाइल सट्टा किंग – बड़े घरों के लडक़ों को ऐसे फांसा | rich boys dirty works - trapped High profile satta king | Patrika News

हाइप्रोफाइल सट्टा किंग – बड़े घरों के लडक़ों को ऐसे फांसा

locationजबलपुरPublished: Oct 02, 2018 01:58:51 pm

Submitted by:

deepak deewan

बड़े घरों के लडक़ों को ऐसे फांसा

rich boys dirty works

rich boys dirty works

जबलपुर. शहर में कई जगहों पर सट्टा का काम चल रहा है। एक ऐसे हाइप्रोफाइल सट्टे के अड्डे पर पुलिस पहुंच और सट्टा किंग को पकड़ लिया। कोतवाली थानांतर्गत कबूतरखाने में सटोरिया नरेश ठाकुर के किराए के मकान में चलाए जा रहे हाइप्रोफाइल सट्टे की सूचना पर एसपी ने लाइन के विशेष बल ने दबिश दिलाई। मौके से आठ लोगों को दबोचा गया। उनके पास से दो मोबाइल, 5448 रुपए नकदी, कैलकुलेटर और लाखों रुपए की सट्टा-पट्टी की पर्चिंयां पकड़ी गईं।

सटोरिया नरेश के ठिकाने पर स्पेशल टीम की दबिश, लाखों की पर्चियां जब्त

हैरत की बात है कि इस हाइप्रोफाइल सट्टे की सूचना लम्बे समय से आने के बावजूद कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच और सीएसपी के विशेष स्क्वॉड बल ने कार्रवाई नहीं की। एसपी के निर्देश पर एएसपी ग्रामीण राय सिंह नरवरिया ने कार्रवाई की। नरवरिया ने बताया कि लाइन निरीक्षक सौरभ तिवारी की अगुवाई में लाइन की टीम प्राइवेट वाहन और बाइक से सादे कपड़े में दबिश के लिए पहुंची। कबूतरखाने में ब्रजेश के मकान के भूतल में खाली छह कमरों में 15 के लगभग लोग सट्टा-पट्टी लिखते मिले। आठ लोग दबोच लिए गए। अन्य भाग निकले। पूछताछ में सभी ने नरेश ठाकुर का नाम बताया। टीम सभी को लेकर पुलिस कार्यालय पहुंची। वहां से सभी को कोतवाली पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया।कोतवाली में सभी के खिलाफ जुआ एक्ट की कार्रवाई की गई।

एसपी के आदेश को दिखाया ठेंगा- रोज सुबह दस बजे एसपी रेडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी टीआई व अन्य अधिकारियों को क्षेत्र से जुआ-सट्टा को लेकर कार्रवाई के निर्देश देते हैं। यहां तक कि लोगों को ताकीद भी कर चुके हैं कि उनके क्षेत्र में जुआ-सट्टा चल रहा है। बावजूद कार्रवाई नहीं की गई। शहर में कई जगहों पर सट्टा का काम चल रहा है। कबूतरखाने में सटोरिया नरेश ठाकुर के किराए के मकान में चलाए जा रहे हाइप्रोफाइल सट्टे की सूचना पर एसपी ने लाइन के विशेष बल ने दबिश दिलाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो