दो बाइक सवारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत

deepankar roy

Publish: Apr, 17 2018 03:01:51 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
दो बाइक सवारों के बीच जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत

मने-सामने से भिड़े दो बाइक सवार, दबकिया के पास हादसा

गोटेगांव/जबलपुर। जबलपुर-भोपाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में एक शिक्षक की मौत हो गई। हादसा नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव दबकिया के पास हुआ। जहां बाइक चला रहे शिक्षक की सामने आ रहे एक अन्य बाइक सवार से सीधी भिड़ंत हो गइ। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गइ। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तेज गति बड़ी वजह
पुलिस के अनुसार दबकिया निवासी परमलाल यादव पिता निरपत यादव उम्र 21 वर्ष किसी काम के सिलसिले से बाइक से जा रहा था। इसी दौरान करेली निवासी शिक्षक शशिकांत पटेल भी बाइक से सामने आ रहा था। इस बीच कोई कुछ समझ पाता दोनों बाइक सवार तेज गति से आकर एक-दूसरे से आमने-सामने से भिड़ गए। इस हादसे में बाइक्स को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। लेकिन बाइक सवारों को गंभीर चोटें आयी है। जिन्हें तत्काल गोटेगांव के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कई फीट दूर छिटक गए
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गोटेगांव के पास मंगलवार को दो बाइक सवार आमने-सामने से भिड़ गए। दोनों बाइक सवार बेहद तेज गति से आ रहे थे। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार कई फीट दूर छिटक-कर गिर गए। बाइक से उछलने के बाद गिरने और आसपास पत्थरों से टकराने के कारण घायल बुरी तरह से चोटिल हुए। इसमें करेली निवासी शिक्षक को सिर में गंभीर चोटे आयी। जिन्हें मौके पर मौजूद लोगों ने अस्पताल भिजवाया।

करेली का है मृतक
पुलिस के अनुसार बाइक के बीच टक्कर में करेली निवासी शिक्षक शशिकांत और दबकिया निवासी परमलाल, दोनों घायल हुए। दोनों पहले नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां, प्रारंभिक जांच के बाद गंभीर रुप से घायल शशिकांत को जबलपुर के अस्पताल के लिए रेफर किया गया। लेकिन अस्पताल में उपचार से पहले ही शशिकांत ने दम तोड़ दिया। जैसे ही इस बात की खबर मृतक के परिजन तक पहुंची तो वहां माहौल गमगीन हो गया।

Ad Block is Banned