कटनी में ट्रक-बस में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

कटनी में ट्रक-बस में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल

deepak deewan | Publish: Apr, 17 2018 10:40:56 AM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जिले के बरही में हुआ हादसा

कटनी- जबलपुर। कटनी में सड़क दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर है। जिले के बरही में यह हादसा हुआ। यहां ट्रक-बस में सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है। सड़क दुर्घटना के संबंध में पुलिस को सूचित करने के साथ ही १०८ नंबर एंबूलैंस को भी सूचना दी गई। दुर्घटना की खबर मिलने के बाद भी अभी तक कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है। घायलों को अस्पताल भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है।


मच गई चीख पुकार
जानकारी के अनुसार कटनी के बरही थाना क्षेत्र में वाहन दुर्घटना हुई। इस थाना क्षेत्र के ग्राम करौंदी खुर्द में मंगलवार को सुबह-सुबह यह भयानक हादसा हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक ट्रक और बस की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। तेज रफ्तार से भाग रहे दोनों वाहन एक-दूसरे से टकरा गए। वाहनों की भिड़ंत होते ही जोरदार आवाज हुई और फिर तो मौके पर चीख-पुकार मच गई। बस में बड़ी संख्या में यात्री सवार थे। बस टकराते ही अंदर यात्रियों का कोहराम मच गया। किसी का सिर फूटा तो किसी के हाथ टूट गए। कई यात्रियों की कमर, पैर में भी गंभीर चोटें आई हैं। दुर्घटना होते ही सड़क पर जा रहे राहगीर एकत्रित हुए और बस के घायल यात्रियों को निकालने का काम शुरु किया गया। बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में बस में सवार कई यात्री बुरी तरह घायल हुए हैं हालांकि अधिकृत रूप से अभी आधा दर्जन लोगों के घायल होने की बात कही जा रही है। घायलों को इलाज के लिए कटनी जिला अस्पताल भेजे जाने की व्यवस्था की जा रही है।


नहीं आए अधिकारी
दुर्घटना का सबसे बुरा पहलू यह है कि सूचना देने के बाद भी मौके पर कई घंटों तक एक भी प्रशासनिक अधिकारी नहीं पहुंचा। दुर्घटना में घायल लोगों, उनके परिजनों और अन्य गणमान्य व आमजनों ने इस बात पर गहरी नाराजगी व्यक्त की। उनका कहना था कि अनेक आम लोगों ने मौके पर आकर घायलों की तीमारदारी की, उन्हें बचाया लेकिन सूचना देने के बाद भी प्रशासनिक अमला दुर्घटना स्थल नही पहुंचा ।

Ad Block is Banned