मंजर देख कांप गया कलेजा, पति-बेटे के सामने तड़प-तड़प कर महिला ने तोड़ा दम

मंजर देख कांप गया कलेजा, पति-बेटे के सामने तड़प-तड़प कर महिला ने तोड़ा दम

Santosh Kumar Singh | Publish: Jan, 15 2019 12:01:50 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

हादसों दो में परिवार की छिन गई खुशियां, कुसनेर बायपास पर ट्रक से तो पनागर बायपास पर वैन ने मारी टक्कर

जबलपुर. ये मंजर जिसने भी देखा, उसकी रूह कांप गयी। ट्रक के पहियों के नीचे आकर कुचल चुकी महिला की लाश से लिपट कर रो रहे पति व बेटे का चित्कार सुनकर लोगों का कलेजा फटा जा रहा था। पास में ही भाई खुद को कोसे जा रहा था। दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें और उसमें फंसे लोगों ने इस परिवार का दर्द देखा तो वो भी सहम गए। पनागर के कुसनेर बाईपास के पास सोमवार दोपहर हुए ट्रक-बाइक की टक्कर में हुए इस हादसे की खबर सुनकर परिवार के लोग भी सहम गए। वहीं दूसरी घटना पनागर बायपास पर शाम पांच बजे हुई। वहां तेज रफ्तार वैन की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई।

भेड़ाघाट में नर्मदा नहाने जा रहा था परिवार
पनागर पुलिस के अनुसार बरगवां बघराजी निवासी विकास हल्दकार दोपहर एक बजे बहन की ससुराल मानेगांव से नर्मदा स्नान के लिए बाइक से भेड़ाघाट जा रहा था। साथ में बहन अर्चना और भांजे अमर काछी भी थे। उसके जीजा दूसरी बाइक से थे। कुसनेर बायपास रोड स्थित ओवरब्रिज के पास पहुंचा था कि तभी कटनी की ओर से आ रहे सिलेंडर भरे ट्रक एमपी 20 जीए 4088 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक ट्रक में फंस गई और वह घिसटते हुए दूर तक चला गया। जबकि उसकी बहन अर्चना और भांजा अमर रोड पर गिरे थे। अर्चना के सिर से ट्रक का पहिया गुजर गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विकास और उसका भांजा अमर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पनागर बायपास पर वैन की टक्कर से मौत
वहीं शाम पांच बजे के लगभग पनागर बायपास पर तेज रफ्तार वैन एमपी 20 बीए 2809 ने बाइक से जा रहे डुगरिया निवासी आनंद कोल (45) को टक्कर मार दी। आमने-सामने की इस टक्कर में सिर आयी चोटों की वजह से आनंद की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद वैन लेकर चालक भागने में सफल रहा।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned