script

road accident : खड़े ट्रॉले से भिड़ा हाइवा, चालक का पैर कटा, दर्दनाक घटना

locationजबलपुरPublished: Aug 10, 2019 02:32:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

हाइवा क्षतिग्रस्त, चालक को लोगों ने बाहर निकालाखितौला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सात की घटना बीपी पेट्रोल पंप के पास देर रात क़ी घटना, घायल मेडिकल रैफर

road accident

road accident

जबलपुर। खितौला थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग सात पर शुक्रवार देर रात सड़क पर खड़े ट्रॉले से तेज रफ्तार हाइवा पीछे से घुस गया। टक्कर इतनी तेज थी कि डंपर में सो रहे चालक का पैर बुरी तरह फंस गया और पंजा कट कर नीचे गिर गया। काफी देर तक चालक ट्रक में ही पड़ा रहा। पेट्रोल पंप में काम कर रहे कर्मचारियों ने घटना की सूचना 108 सिहोरा एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस में घायल चालक को तुरंत इलाज के लिए सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। चालक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया।

 

road <a  href=
accident , accident, accident video” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/08/10/road_accident_01_4955043-m.jpg”>

पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक हाइवा क्रमांक एमपी 20 एचबी सी 133 कटनी से जबलपुर तरफ आ रहा था। चालक को नींद आने पर उसने कंडक्टर गोपी कुशराम को हाइवा चलाने के लिए कह दिया। रात करीब दो बजे के लगभग हाइवा राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक सात बीपी पेट्रोल पंप के पास पहुंचा। पेट्रोल पंप ट्राला क्रमांक आरजे 11 जीएफ 9841 खड़ा था। हाइवा सीधी ट्राले के पिछले हिस्से में घुस गया। कंडक्टर तरफ वाले हिस्से में सो रहे चालक चरण यादव (21) निवासी ग्राम हिनौता थाना खमरिया जबलपुर का पैर भिड़ंत होने से डंपर में फंस गया। तेज चपेट लगने से चालक का पंजा कटकर जमीन पर गिर गया।

 

road accident, accident, accident video

हाइवा क्षतिग्रस्त, चालक को लोगों ने बाहर निकाला
टक्कर होने के बाद पेट्रोल पंप में काम कर रहे कर्मचारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल चालक को हाइवा से बाहर निकाला। हादसे की सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक राजेश यादव और ईएमटी राजेंद्र देशमुख ने घायल ट्रक के चालक को तुरंत इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद चालक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया। हाईवा की टक्कर इतनी जबरदस्त थी उसका सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवा को अपने कब्जे में ले लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो