यात्रियों से भरी बस पलटी, मच गई चीख-पुकार

यात्रियों से भरी बस क्रांसिंग के दौरान अनियंत्रित हो गई और खेत में पलट गई

By: deepankar roy

Published: 24 Jul 2018, 06:27 PM IST

जबलपुर। जिले सहित शहर में तेज रफ्तार के वाहनों के चलते आए दिन हादसे हो रहे हैं। भारी व हल्के वाहन काफी तेज गति से वाहनों को सड़कों पर दौड़ा रहे हैं। वाहन की गति तेज होने से अचानक सामने से आ रहे किसी वाहन को देखकर उसे बचाने के चक्कर वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जा रहा है। बीते एक माह में वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने के चलते कई लोगों की जान तक जा चुकी है लेकिन इसके बाद भी वाहनों की गति पर बे्रेक नहीं लग पा रहा है। इसी प्रकार के एक हादसे में सोमवार सुबह यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

आठ यात्री हुए घायल
बेलखेड़ा के इमलिया-18 के पास सोमवार सुबह 11.30 बजे यात्रियों से भरी बस क्रांसिंग के दौरान अनियंत्रित हो गई और खेत में जाकर पलट गई। हादसे में चार महिलाओं सहित आठ यात्रियों को चोटें आई हैं। सभी को नजदीक के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
जानकारी के अनुसार लोक सवा ट्रेवल्स की ये बस देवरी सागर से जबलपुर की तरफ आ रही थी। ये बस मनकेड़ी से कुसली, इमलिया होते हुए मानेगांव के पास एनएच-12 पर निकलती है। रोड काफी संकरी है। बस में सवार यात्री महेंद्र श्रीवास्तव, गौरी शंकर जायसवाल, रामाधार शर्मा, अरविंद दुबे, पिंटू जायसवाल आदि ने बताया कि इमलिया-18 के पास बस पहुंची थी कि तभी सामने से हाइवा ने क्रॉस किया। चालक ने बस को रोड किनारे ले जाने का प्रयास किया, लेकिन बस अनियंत्रित होकर खेत में चली गई और पलट गई। बस में 35 के लगभग यात्री सवार थे। हादसे में चार महिला सहित आठ यात्रियों को चोटें आईं हैं।

ग्रामीणों ने निकाला
हादसे के चलते बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर सभी यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला। हादसे के बाद बस का चालक व परिचालक मौके से फरार हो गए।

Show More
deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned