script

कार-बाइक में भिड़ंत, एक की मौके पर मौत, दो गम्भीर

locationजबलपुरPublished: Jul 24, 2019 01:34:59 am

Submitted by:

praveen chaturvedi

गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-7 जुझारी बाइपास पर मंगलवार दोपहर कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में जबड़े में गम्भीर चोट आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए।

accident

कौशांबी में सड़क हादसा

गोसलपुर. गोसलपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग-7 जुझारी बाइपास पर मंगलवार दोपहर कार और बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में जबड़े में गम्भीर चोट आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो अन्य युवक गम्भीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस ने घायलों ो सिहोरा सिविल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज जबलपुर के लिए रेफर कर दियार गया। पंचनामा कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए सिहोरा भिजवाया। मर्ग कायम कर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।
ऐसे हुआ हादसा
एएसआइ राजू चौधरी ने बताया कि बरगवां गांव निवासी कृष्ण कुमार दाहिया (25) दो साथियों संतोष बर्मन (26) और गोलू दहिया (28) निवासी इटौली बाइक (एमपी 20 एमएच 9680) से मंगलवार को गोसलपुर से गांव लौट रहे थे। दोपहर तीन बजे एनएच-7 जुझारी बाइपास के पास सामने से आ रही कार क्रमांक एमपी 21 सीए 1654 से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक चला रहा कृष्ण कुमार दहिया उछलकर कार के सामने वाले हिस्से पर गिरा। उसे जबड़े और नाक में गम्भीर चोटें आईं। खून बहने से कुछ देर बार उसकी मौके पर मौत हो गई।
दोनों घायलों के पैर में फ्रेक्चर
हादसे की सूचना पर गोसलपुर पुलिस मौके पर पहुंची। सडक़ के किनारे पड़े घायलों संतोष और गोलू को निजी एम्बुलेंस से सिहोरा सिविल अस्पताल ले जाया गया। दोनों घायलों के पैर में फ्रेक्चर और सीने पर में गंभीर चोटें आई। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उदोनों को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उधर हादसे में बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
बाइक भी क्षतिग्रस्त
दोनों वाहनों के बीच हुई टककर कितनी तेज थी इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि मोटरसाइकिल की हेडलाइट बाहर निकल आई और कई हिस्से टूट कर अलग अलग हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो