scriptaccident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल | road accident : speeding Car dividers collided, 1 died, 2 injured | Patrika News

accident : तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, एक युवक की मौत, दो घायल

locationजबलपुरPublished: Jul 10, 2019 08:44:12 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

सदर बिरमानी पेट्रोल पंप के पास देर रात हादसा

Road Accident

Road Accident

जबलपुर. केंट थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार का सामने का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार सवार एक युवक उछलकर बाहर छिटक गया। गंभीर चोट आने पर युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सदर बिरमानी पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की रात को करीब साढ़े तीन बजे हुआ। दुर्घटना में कार सवार दो अन्य युवक को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। जवान युवक के मौत की खबर जैसे ही परिजनों और पड़ोसियों तक पहुंची तो मोहल्ले में मातम छा गया। युवा साथी को खोने के गम में दोस्त भी गमगीन रहे। पुलिस ने मामले में प्रकरण दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार मदनमहल निवासी 22 वर्षीय यश जायसवाल कार क्रमांक एमपी 20 सीइ 6764 से पार्टी से घर लौट रहा था। कार में उसके दोस्त राइट टाउन निवासी 20 वर्षीय प्रणव पाठक और उखरी रोड निवासी 22 वर्षीय कृष्णा श्रीवास्तव भी थे। तेज गति से कार चलाते आ रहे युवक सदर बिरमानी पेट्रोल के साथ डिवाइडर देख अपना नियंत्रण खो बैठे। कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में गंभीर रुप से घायल यश की मौके पर ही मौत हो गई। प्रणव और कृष्णा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

एयर बैग खुले फिर भी नहीं बचे
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार की गति काफी अधिक थी। डिवाइडर तक टूटकर बिखर गया। टक्कर के साथ ही कार के एयर बैग भी खुल गए। लेकिन टक्कर इतनी तेज हुई कि एयर बैग खुलने के बावजूद गंभीर चोट से युवक बच नहीं पाए। तेज रफ्तार के साथ हुई टक्कर से इतना जोरदार झटका लगा कि एक युवक कार से बाहर आकर गिरा। सिर और छाती तेजी से टकराने के कारण के कारण कार सवार सभी युवकों को गंभीर चोटे आयी।

मां का रो-रोकर बुरा हाल
हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे राहगीरों ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया। कार सवार युवकों के परिजन भी हादसे की सूचना पाते ही वहां पहुंच गए। खून से लथपथ युवकों को देखकर परिजन बिलख पड़े। जवान बेटे का शव जैसे ही बाहर आया मां उससे लिपटकर रो पड़ी। परिवार के अन्य सदस्यों का भी रो-रोकर बुरा हाल था। बेहद गमगीन माहौल में युवक की अंत्येष्टी हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो