script

स्कॉर्पियों पर सवार होकर गए जबलपुर के बदमाश, मंडला में व्यापारियों से बंदूक अड़ाकर लाखों लूटे

locationजबलपुरPublished: Mar 05, 2018 08:58:07 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

मचलेश्वर मेला में दिनदहाड़े वारदात को दिया अंजाम, दो गिरफ्तार

robbers of Jabalpur looted lakhs of rupees from traders in Mandla,mandla police,loot in mandla,loot in hirdenagar mela,Armed robbery,robbery,robbery accident,robbery in jabalpur,Jabalpur,Jabalpur Police sp,

robbers of Jabalpur looted lakhs of rupees from traders in Mandla

जबलपुर। पनागर और माढ़ोताल के कुछ बदमाशों ने मिलकर पड़ोसी जिले मंडला में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। शहर से गई बदमाशों की गैंग ने दिनदहाड़े व्यापारियों से लाखों रुपए लूट लिए। हिरदेनगर के मचलेश्वर मेला में वारदात को अंजाम दे रहे ये बदमाश इतने बेखौफ थे कि लूट के दौरान खुलेआम व्यापारियों की कनपटी पर खुलेआम बंदूक रख दी। बदमाशें की इस वारदात से मेला क्षेत्र में दहशत में फैल गई। वारदात की सूचना जैसे ही पुलिस तक पहुंची तो तत्काल घेराबंदी की गई। मौके से भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जबलपुर में पुलिस दबिश दे रही है।

मिठाई के पैसे चाहिए तुझे… ले अब गोली खा, ये बोलकर दुकानदार की कनपटी पर तान दी रिवाल्वर

12 बोर की बूंदक और जिंदा कारतूस जब्त
महाराजपुर थाना प्रभारी संदीप पवार के अनुसार रविवार को सुबह करीब 10 बजे दो चार पहिया से कुछ युवक हिरदेनगर मेला पहुंचे। वाहन से उतरते ही इन बदमाशों ने मेला में व्यापार कर रहे व्यापारियों को धमकाना शुरू कर दिया। बंदूक की नोक व्यापारियों को डरा-धमकाकर उनसे प्रति मवेशी 5 सौ रुपए रंगदारी मांगने लगे। कुछ व्यापारियों ने इसका विरोध किया तो उनके सिर पर बंदूक अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी। घटना की सूचना मिलने पर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से दो चार पहिया वाहन, 12 बोर की बंदूक, 13 जिंदा कारतूस और 2 लाख रुपए जब्त किए गए हैं।

 

ट्रेंडिंग वीडियो