script

बिना नम्बर की बाइक से आते थे शहर, लूट करके लौट जाते थे गांव, तीन आरोपी गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Jun 24, 2019 09:01:48 pm

Submitted by:

abhishek dixit

मदनमहल थाना क्षेत्र में लूट की वारदात, कब्जे में मिले लूटे गए तीन मोबाइल फोन

loot

loot

जबलपुर. शहर में मोबाइल छीनकर भागने वाली एक गैंग को पुलिस दबोचा है। लुटेरे बिना नम्बर की बाइक लेकर शहर आते थे। सुनसान इलाका पाकर मोबाइल लूट लेते थे। वापस गांव चले जाते थे और छीने गए मोबाइल को कम कीमत पर बेच देते थे। पुलिस अधीक्षक अमित सिंह ने सोमवार को बताया कि मुख्य अभियुक्त तिलवारा थाना क्षेत्र के रामनगर शाहनाला निवासी 18 वर्षीय धनराज बैन है। ये अपने चचेरे भाई अरविंद एवं दोस्त कृष्णा झारिया के साथ मिलकर अरविंद की बिना नम्बर की बाइक से शहर आते थे। राहगीरों के मोबाइल छीनते थे। उन्हें बेचकर मिले पैसे से शौक पूरा करते थे। आरोपियों से चोरी के मोबाइल खरीदने पर ग्राम नुनपुर निवासी 30 वर्षीय हल्कू उर्फ राजा गोटिया को भी गिरफ्तार किया गया है।

सीसीटीवी कैमरे से मिली फोटो
मदनमहल थानाक्षेत्र में बेदी नगर निवासी सपना साहू से 14 अप्रैल को बाइक सवार दो युवक ने शिवाजी चौक के पास उनका मोबाइल लूट लिया था। भाग रहे बाइक सवारों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान और उनकी लोकेशन के लिए लूटे गए मोबाइल को ट्रेस किया गया। यह मोबाइल नुनपुर निवासी हल्कू गोटिया चलाते मिला। उसे गिरफ्तार करके पूछताछ की गई तो मोबाइल धनराज द्वारा बेचना बताया गया। इसके बाद धनराज को दबोच गया तो लूटेरों की गैंग तक पुलिस पहुंच गई। आरोपियों के कब्जे से चोरी के तीन मोबाइल भी बरामद हुए। पूछताछ में एक मोबाइल सूपाताल से छीनने की जानकारी दी है। गिरफ्तार आरोपियों के विरुद्ध गढ़ा थाना में भादंवि की धारा 392 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। लुटेरों की गिरफ्तारी में मदनमहल टीआइ संदीप अयाची, पीएसआई चेतन शर्मा, सहित कनक सिंह बघेल, जमुना मिश्रा, संतोष पटेल सक्रिय थे।

दोपहियाबेचते दो चोर पकड़े, एक है नाबालिग
वहीं पुलिस ने सोमवार को चोरी किए गए दोपहिया वाहनों को बेचने की कोशिश कर रहे दो युवकों को दबोचा, जिसमें एक नाबालिग है। पूछताछ में दोनों वाहन चोर निकले। उनके कब्जे से बरामद दोपहिया वाहन के बारे में पतसाजी की गई तो एक मोपेडे श्रीनाथ की तलैया से चोरी करने और एक बाइक तरंग ऑडिटोरियम के पास नाबालिग से छीनने की बात सामने आई है। पुलिस ने आरोपी रामपुर, एफसीआइ गोदाम के पीछे निवासी केशू उर्फ कृष्णा बेन (19) के साथ 14 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो