script#robbery:पुष्य नक्षत्र पर 24 घंटे में लूट की दो वारदातों से थर्राया शहर | robbery:City shaken by two robbery incidents in 24 hours, | Patrika News
जबलपुर

#robbery:पुष्य नक्षत्र पर 24 घंटे में लूट की दो वारदातों से थर्राया शहर

robbery:फाइनेंस कम्पनी के फील्ड अफसर के 1.09 लाख, तो डॉक्टर के यहां जा रही महिला का डेढ़ तोले का चेन लूट ले गए बाइक सवार बदमाश, बरेला थानांतर्गत बलवारा जमुनिया नहर के आगे और विजय नगर की घटना Chili powder eye put robbed

जबलपुरOct 23, 2019 / 12:22 am

santosh singh

robbers

two robbery incidents in 24 hours

जबलपुर. पुष्य नक्षत्र पर 24 घंटे के अंदर लूट की दो वारदातों से संस्कारधानी थर्रा गई। लुटेरों ने फिल्मी स्टाईल में आंख में मिर्च पाउडर डालकर बरेला थाने के बलवारा जमुनिया नहर के आगे मंगलवार दोपहर में फाइनेंस कम्पनी के फील्ड आफिसर से 1.09 लाख रुपए नकद और टैब छीन लिए। तो इससे पहले बेटी के साथ इलाज कराने निकली महिला का गले पर झपट्टा मारकर डेढ़ तोला का चेन लूट ले गए। दोनों ही वारदातों में पुलिस लुटेरों तक नहीं पहुंच पायी।
समूह लोन का पैसा वसूल कर लौट रहा था आफिसर
पुलिस के अनुसार पाली ढीमरखेड़ा निवासी संतोष बर्मन शहर में तिलहरी में रहकर भारत फाइनेंस कम्पनी में मैनेजर फील्ड आफिसर है। इस कम्पनी का आफिस दत्त टाउनशिप तिलहरी में है। यह कम्पनी महिला समूह को लोन देती है। कम्पनी के लोन के पैसे की वसूली के लिए वह सुबह सात बजे बाइक से पहले कोसमघाट, फिर बलवारा में गया था। वहां से वह घुघरी गांव के लिए निकला था। दोपहर पौने 12 बजे बलवारा जमुनिया नहर के आगे पहुंचा, तभी बिना नम्बर की बाइक पर दो युवकों ने उसे ओवरटेक करते हुए रोक लिया।

Chili Powder Put in the Eyes
IMAGE CREDIT: patrika

आंख में मिर्च पाउडर डाली
संतोष बर्मन के मुताबिक ओवरटेक करने वाली बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर डाल दिया। जिससे वह बाइक सहित गिर गया। फिर वह बैग लेकर पास के एक पोल्टी फार्म की ओर भागा। बैग पोल्टी फार्म में छिपा रहा था, तभी दोनों बदमाश भी वहां पहुंच गए। दोनों ने उसका बैग छीन लिया। बैग में कलेक्शन का 1.09 लाख रुपए, कम्पनी का टैब, स्कैनर, ग्राहकों के दस्तावेज थे। दोनों ने उसकी बाइक की चाबी भी छीन ले गए। दोनों आरोपियों में एक भगवा कलर तो दूसरा सफेद गमछे से चेहरा कवर किए हुए थे। दोनों की उम्र 25 से 26 वर्ष के बीच रही होगी।

Snatched away a woman's chain
IMAGE CREDIT: patrika

महिला की डेढ़ तोले की चेन बाइक सवार छीन ले गए
डॉक्टर के यहां जा रही महिला की डेढ़ तोले की सोने की चेन बाइक सवार बदमाश झपट्टा मारकर छीन ले गए। घटना विजय नगर थानांतर्गत एचबी कॉलेज के पास की है। लुटेरे बिना नम्बर की बाइक से थे। वे हेलमेट में पर चेहरे पर कपड़ा बांधे थे। पुलिस के अनुसार पंचमुखी कॉलोनी माढ़ोताल निवासी कल्पना श्रीवास्तव की तबीयत खराब है। वह सोमवार को बेटी के साथ स्कूटी से डॉक्टर को दिखाने जा रही थीं। एचबी कॉलेज के पास पीछे से बाइक पर दो युवक आए। बाइक चालक स्कूटी के बगल से निकला। तभी पीछे बैठे युवक ने कल्पना के गले से चेन झपट लिया। लूट की सूचना के बाद भी पुलिस घेराबंदी नहीं कर पाई। मां-बेटी देर रात थाने पहुंचीं और शिकायत दर्ज कराई।

 

Home / Jabalpur / #robbery:पुष्य नक्षत्र पर 24 घंटे में लूट की दो वारदातों से थर्राया शहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो