scriptrotten biryani serve railway passengers, eggs were stinking | रेल यात्रियों को खिला रहा था सड़ी बिरयानी, बदबू मार रहे थे अंडे | Patrika News

रेल यात्रियों को खिला रहा था सड़ी बिरयानी, बदबू मार रहे थे अंडे

रेल यात्रियों को खिला रहा था सड़ी बिरयानी, बदबू मार रहे थे अंडे

 

जबलपुर

Published: November 27, 2021 11:25:41 am

जबलपुर। रेलवे स्टेशनों में खराब खाद्य सामग्री बेचे जाने की शिकायत पर रेल अधिकारियों ने शुक्रवार को जबलपुर मंडल के स्टेशनों पर कैंटीन और फूड स्टॉलों का औचक निरीक्षण किया। मुख्य रेलवे स्टेशन पर जांच के लिए पहुंचे प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक मुकुल शरण माथुर और वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विश्वरंजन ने स्टॉल पर मौजूद खाद्य सामग्री को चखा। अंडा बिरयानी की गुणवत्ता खराब मिली। बिरयानी के नाम पर सिर्फ पीले चावल थे। यात्रियों ने बिरयानी में परोसे जा रहे अंडे से बदबू आने की भी शिकायत की। गुणवत्ता संदिग्ध होने पर रेल अधिकारियों ने मुख्य स्टेशन में अंडा बिरयानी की बिक्री पर तुरंत रोक लगा दी।

egg biryani
egg biryani

रेल अधिकारियों ने फूड स्टॉल पर की खाद्य सामग्री की औचक जांच
मुख्य स्टेशन में बिरयानी की गुणवत्ता मिली खराब, बिक्री पर रोक
प्रमुख मुख्य वाणिज्य प्रबंधक और वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने चखकर देखी खाद्य सामग्री

जबलपुर रेल मंडल के अन्य स्टेशनों की कैंटीन और खान-पान के स्टॉलों का भी शुक्रवार को निरीक्षण किया गया। खाद्य सामग्री की गुणवत्ता, उसकी मात्रा और वैधता और वेंडरों की भी जांच की गई। सभी वेंडरों के पास रेलवे की ओर से जारी पहचान पत्र मिले। इनके मेडिकल चेकअप के कार्ड भी देखे गए।

उचित मूल्य पर बेचें खाद्य सामग्री
अधिकारियों ने स्टॉल संचालकों को साफ-सफाई रखने और अच्छी गुणवत्ता की सामग्री का उपयोग करने के निर्देश दिए गए। यात्रियों से सौहार्दपूर्ण तरीके से बातचीत और उचित मूल्य पर सामग्री देने का आदेश दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

देश में घट रहे कोरोना के मामले, एक दिन में सामने आए 2.38 लाख केसPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामक्‍या फ‍िर महंगा होगा पेट्रोल और डीजल? कच्चे तेल के दाम 7 साल में सबसे ऊपरतो क्या अब रोबोट भी बनाएंगे मुकेश अंबानी? इस रोबोटिक्स कंपनी में खरीदी 54 फीसदी की हिस्सेदारीPunjab: ED की बड़ी कार्रवाई, सीएम चन्नी के भतीजे के यहां से 6 करोड़ की नगदी बरामदराजस्थान में 17 दिन में 46 लोगों की टूट गई सांसेंछत्तीसगढ़ के इस जिले में कलेक्टर हुए कोरोना संक्रमित, पॉजिटिविटी रेट बढ़ा तो बंद किए स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र24 घंटे में तीन की मौत, फिर हॉटस्पॉट बना एमपी का ये शहर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.