यहां मिलते हैं सबसे अच्छे लहंगा और टॉप, लड़कियों की उमड़ रही भीड़

यहां मिलते हैं सबसे अच्छे लहंगा और टॉप, लड़कियों की उमड़ रही भीड़
lehenga

Lalit Kumar Kosta | Updated: 25 Aug 2018, 01:11:53 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

यहां मिलते हैं सबसे अच्छे लहंगा और टॉप, लड़कियों की उमड़ रही भीड़

 

जबलपुर। जब कोई फेस्टिवल आता है तो वह नए फैशन को लेकर आता है और उस फैशन को डेवलप करता है। देश में ये ऐसे त्योहार हैं जिनमें खास तरह के कपड़े पहने जाते हैं। इसी तरह राखी पर ट्रेडिशनल पहनते हैं। डिजाइनर्स भी इसी को ध्यान में रखते हुए नए क्रिएशंस के साथ सामान को मार्केट में लाते हैं। रक्षाबंधन को लेकर वे ध्यान रखते हैं कि ड्रेस ट्रेडिशनल हों और साथ ही उसमें ऐसे एलिमेंट भी शामिल हों जो आज के युवाओं को भी पसंद आएं।

READ MORE- कॉलेज गर्ल्स की इस पार्टी पर यूजीसी ने लगाया बैन

news fact-

रक्षाबंधन के लिए खास डिजाइनर ड्रेसेज
ट्रेडिशनल लहंगा और मॉडर्न टॉप से आएगा परफेक्ट लुक
ड्रेसेज में कलमकारी और बाघ प्रिंट खास

ड्रेसेज में मप्र के प्रिंट्स खास
ट्रेडिशनल ड्रेस में लहंगे खास होते हैं। इसी कारण डिजाइनर्स एंकल लेथ और काफ लेंथ के खास लहंगे बना रहे हैं। इनमें बाघ प्रिंट, कलमकारी व अन्य प्रिंट्स देखने को मिल रहे हैं। ये ज्यादा घेर वाला होता है पर जमीन को नहीं छूता। मॉनसून के लिहाज से भी बेस्ट अपडेट है। ट्रेडिशनल लहंगे के साथ मॉडर्न स्टाइल में टॉप बेस्ट हैं। ये टॉप विभिन्न नेक डिजाइन्स में उपलब्ध हैं।

इसमें दुपट्टे ऑप्शनल हैं। चाहें तो पहने, पर इस ड्रेसिंग के साथ दुपट्टा जरूरी नही है। अगर दुपट्टा कैरी करना चाहती हैं तो इन्हें तीन से चार तरह से पहनकर स्टाइल को कैरी कर सकती हैं। इस तरह से पहनेंगे तो ट्रेडिशनल के साथ मॉडर्न लुक तो मिलेगा ही पर यह मप्र की संस्कृति दिखाता हुआ मॉनसून का बेस्ट फैशन अपडेट होगा।

लुक में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी का टच
त्योहार पर अप टू डेट रहना अच्छा होता है। इसलिए फैशन को कम्पलीट करने के लिए क्लोदिंग पर ऑक्सीडाइज्ड ज्वैलरी को कैरी करें। ये मॉडर्न लुक रक्षाबंधन पर आपको फेस इन द क्राउड बना देगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned