सस्ते और अच्छे रेनकोट के लिए फेमस है ये शहर, बहुत बड़ा है बाजार

Lalit kostha

Publish: Jun, 14 2018 12:50:05 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
सस्ते और अच्छे रेनकोट के लिए फेमस है ये शहर, बहुत बड़ा है बाजार

सस्ते और अच्छे रेनकोट के लिए फेमस है ये शहर, बहुत बड़ा है बाजार

जबलपुर। बारिश के मौसम की दस्तक हो चुकी है। एेसे में सिटी मार्केट भी तरह-तरह की रेनकोट और अम्ब्रेला की खरीदारी के लिए सज चुका है। मार्केट में तरह-तरह के रेनकोट लोगों की खरीदारी का अट्रैक्शन पॉइंट बने हुए हैं, जहां एक ओर बच्चों के स्कूल ओपन होने के पहले पैरेंट्स रेनकोट की पर्चेजिंग कर रहे हैं वहीं ऑफिस गोइंग गल्र्स और बॉयज भी बारिश से बचने के लिए डिफरेंट रेनकोट और रेनसूट पर्चेज कर रहे हैं। बदलते समय के साथ अब लोगों की डिमांड एेसी रेन वियर्स को लेकर हो चुकी है जो कि उन्हें सेफ्टी के साथ स्टाइलिश लुक भी दे। जबलपुर एक ऐसा शहर है जहां सबसे अच्छे और सस्ते रेनकोट लेने के लिए लोग दूसरे शहरों से भी यहां चले आते हैं।

about news

सिटी मार्केट में बारिश से बचने के लिए आए तरह-तरह के रेनकोट और अम्ब्रेला
रेनी सीजन की दस्तक, सेफ्टी के साथ ट्रेंडी लुक देंगे फंकी रेनकोट

पोलका डॉट्स की डिमांड
इस बार रेनकोट में पोलका डॉट्स की डिमांड अधिक देखने को मिल रही है। सॉलिड कलर के साथ ट्रांसपेरेंट के पैटर्न में पोलका डॉट्स वाले रेनकोट काफी पसंद किए जा रहे हैं। गल्र्स और किड्स के बीच पोलका प्रिंट््स वाली रेनकोट की खरीदारी अधिक देखी जा रही है। इनकी कीमत ४५० रुपए से शुरू है।

गल्र्स की पसंद ट्रांसपेरेंट रेनकोट
सिटी गल्र्स की पसंद में कॉलेज और ऑफिस जाने के लिए ट्रांसपेरेंट रेनकोट की डिमांड अधिक है। ट्रांसपेरेंट रेनकोट के कलर्स में वाइट, नियान, लाइट पिंक, लाइट ग्रीन, लाइट यलो के शेड्स सलेक्ट किए जा रहे हैं। ट्रांसपेरेंट रेनकोट की कीमत 500 रुपए से शुरू होकर 1200 रुपए तक है।

पीवीसी रेनकोट भी पसंदीदा
ऑफिस और फील्ड वर्क से जुड़े लोगों द्वारा पीवीसी रेनकोट पसंद की जा रही है। यह मजबूत होने के साथ बारिश में लम्बे समय तक रहने से भी बचाती है। इतना ही नहीं आइड एंड साइड पैटर्न में होने के कारण इसे कई लोग दोनों साइड से पहनना पसंद करते हैं। मार्केट में यह 650 रुपए की शुरुआती कीमतों में मिल रही है। पीवीसी मैटेरियल की क्वालिटी में बनी होने के कारण यह डबल पीस के साथ लॉन्ग कोट, स्कर्ट के डिजाइन पसंद किए जा रहे हैं।

इस तरह के रेनकोट
- स्कर्ट पैटर्न
- गाउन पैटर्न
- रैन सूट
- आइड-साइड पैटर्न
- ट्रांसपेरेंट
- पोलका प्रिंट

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned