scriptआज सबसे शुभ दिन है, इन लोगों के घर भगवान विष्णु के साथ आएंगी माता लक्ष्मी | sabse shubh din aaj ka, 25 july ka rashifal | Patrika News

आज सबसे शुभ दिन है, इन लोगों के घर भगवान विष्णु के साथ आएंगी माता लक्ष्मी

locationजबलपुरPublished: Jul 25, 2019 10:09:22 am

Submitted by:

Lalit kostha

आज का आर्थिक निवेश लाभकारी रहेगा। धन संबंधी काम पूरे होंगे।

laxmi ji ko manane ke totke

laxmi ji ko manane ke totke

मेष– निजी जीवन में कठोर निर्णय लेने होंगे। आज पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा। आपकी वाणी पर संयम आवश्यक है। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।
वृषभ- घर गृहस्थी की भाग-दौड़ में व्यस्त रहेंगे। आप अपना संपर्क बढ़ाने के प्रयास करेंगे। आज का आर्थिक निवेश लाभकारी रहेगा। धन संबंधी काम पूरे होंगे।
मिथुन- दूसरों की जीवनशैली देखकर अपना रहन-सहन बदलने का प्रयास करेंगे। जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उन्हें भी समय दें।
कर्क- अपने काम करने के तरीकों को बदलें। घर की साज-सज्जा पर भारी खर्च होने की संभावना है। आज कर्ज लेने से बचना चाहिए। व्यापार में नई योजनाओं का प्रारंभ होगा।
सिंह- दिन उपयुक्त है। दूसरों के हित के लिए आप सदैव तत्पर रहते हैं पर आपकों लोगों से निराशा जनक व्यवहार मिलेगा। व्यापार में लाभ होगा। यश, मान, प्रतिष्ठा में वृद्धि के योग हैं।
कन्या- आपकी सूझबूझ और दूरदर्शिता से व्यापार में लाभ होगा। दोस्तों का सहयोग एवं समर्थन मिलेगा। राजनीति में नए संबंध लाभदायी सिद्ध होंगे।

sabse </figure> shubh din aaj ka, 25 july ka <a  href=Rashifal , aaj ka horoscope , Laxmi ji ki puja” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/23/rashifal_1_4885073-m.jpg”>

तुला- क्रोध की अधिकता रहेगी। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। व्यापार-व्यवसाय पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। समय पर संभल जाएं। निजी जीवन में व्यस्तता रहेगी।
वृश्चिक– कॅरियर को लेकर चिंतित रहेंगे। नए काम में शीघ्रता नहीं करें। पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वाह बखूबी कर पाएंगे। कार्यस्थल पर कर्मचारियों की निष्क्रियता के कारण मन अप्रसन्न रहेगा।
धनु- व्यस्त रहें, मस्त रहें। आप दूसरों की मदद करने में सदैव तैयार रहते हैं। आज खर्च अनावश्यक रूप से बढ़ेंगे। अपने दु:ख को छिपा रहे हैं।
मकर– दूसरों की बातों पर जल्द विश्वास कर लेते हैं। आज आर्थिक योग प्रबल हैं। सामाजिक कार्यों से सुयश एवं प्रभाव में वृद्धि हो सकेगी। कार्यस्थल पर किसी नई योजना के बारे में चर्चा होगी।
कुम्भ- अपनी बातों से लोगों को आकर्षित करेंगे। प्रियजन के साथ समय का सदुपयोग होगा। वाद-विवाद और झगड़े से मानसिक कष्ट बढ़ेगा।
मीन-पारिवारिक सुख व धन बढ़ेगा। वाणी संयम आवश्यक है। समाज के कामों में उत्साहपूर्वक भाग लेंगे। नौकरी में पदोन्नति के योग हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो