scriptmurder-एसएएफ जवान की गला घोट कर हत्या | SAF jawan's strangled murder in jabalpur | Patrika News

murder-एसएएफ जवान की गला घोट कर हत्या

locationजबलपुरPublished: Jun 29, 2019 11:35:49 pm

Submitted by:

santosh singh

खमरिया ईडीके के सामने मिली लाश, सुबह नौ बजे बेटे की फीस जमा करने निकला था

murdar

SAF jawan’s strangled murder in jabalpur

जबलपुर . बेटे की फीस जमा करने निकले एसएएफ जवान की गला घोट कर हत्या कर दी गई। जवान की लाश एक्सप्लोसिव डिपो खमरिया (ईडीके) के सामने रोड किनारे मिली। जवान की शिनाख्त सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटो के आधार पर छह घंटे बाद हो सकी। जवान के पैसे आदि गायब मिले हैं। हत्या की खबर मिलते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंचे थे। 24 घंटे के अंदर हुई तीसरी बड़ी वारदात से सनसनी फैल गयी है।
फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने देखी लाश
सीएसपी रांझी धर्मेश दीक्षित ने बताया कि दोपहर 3.35 बजे सबसे पहले लाश को उधर से निकल रहे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने देखा। खमरिया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची थी। गले में निशान देख अधिकारियों को जानकारी दी गई। लाश की शिनाख्त रात नौ बजे के लगभग हो सकी। लाश एसएएफ आरक्षक राकेश बेन (32) की थी। वह एसएएफ क्वार्टर रांझी में पत्नी दुर्गा बेन और 11 वर्षीय बेटे वंश व चार वर्षीय बेटी अनन्या के साथ रहता था।
सुबह नौ बजे निकला था बेटे की फीस जमा करने
पुलिस को राकेश की पत्नी दुर्गा बेन ने बताया कि सुबह नौ बजे वह बेटे के स्कूल की 15 हजार फीस जमा करने चम्पा नगर के पास संचालित कॉन्वेंट स्कूल गए थे। मोबाइल घर ही छोड़ गए थे। इसके बाद से ही उनका पता नहीं चल रहा था। पत्नी बच्चों के साथ चारों तरफ तलाश कर चुकी थी। एसएएफ अधिकारियों को भी इसके बारे में बताया था। सभी उसकी तलाश कर रहे थे। शाम को सोशल मीडिया में उसकी फोटो अधिकारियों तक पहुंची। इसके बाद पत्नी को दिखाया गया। तब जाकर शिनाख्त हुई।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
एसएएफ जवान की लाश ओएफके कॉलेज से 100 मीटर दूर मिला। इस रास्ते पर अमूमन कोई नहीं आता है। इस क्षेत्र में लूटपाट की घटनाएं होती रहती हैं। राकेश बेन बेटे के स्कूल की फीस जमा की या नहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है। वहीं घटनास्थल सहित आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो