नर्मदा किनारे शहीदों की शहादत को सलामी

नर्मदा किनारे शहीदों की शहादत को सलामी
salute to the martyrdom of martyrs on the narmada

Gyani Prasad | Publish: Mar, 03 2019 10:36:24 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

ग्वारीघाट में शहीदों को श्रद्धांजलि देने भारतीयम कार्यक्रम

जबलपुर. पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि देने और सैनिकों के शौर्य को सलामी देने धार्मिक नगरी ग्वारीघाट नर्मदा तट पर आयोजित भारतीयम में कलाकारों के द्वारा प्रस्तुत देशभक्ति गीतों को सुनकर लोग भावुक हो गए। राष्ट्र प्रेम, शहीदों के बलिदान और सैनिकों के शौर्य को समर्पित कार्यक्रम की शुरुआत आर्केस्ट्रा की गायक रूपाली शर्मा ने ए मेरे वतन के लोगों...गीतों से शुरू की। इसे सुनकर लोग देशभक्ति से सराबोर हो गए।

कलाकार हरभजन सिंह ने जहां डाल-डाल पर चिडिय़ा करती है बसेरा, वो भारत देश है मेरा और कर चले हम फि दा जान तन साथियों, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों गाकर लोगों में देशभक्ति का जोश से भर दिया। भारतीयम् कार्यक्रम की शुरुआत पुलवामा हमले में शहीद जबलपुर जिले के ग्राम खुडावल के वीर सपूत अश्विनी कुमार काछी के चित्र पर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने माल्यार्पण कर किया। नागरिकों ने शहीद अश्विनी अमर रहे का जयघोष भी किया।

मेरा कर्मा तू मेरा धर्मा तू
भारतीयम में प्रस्तुत देशभक्ति गीतों में मेरा कर्मा तू मेरा धर्मा तू, दिल दिया है जान भी देंगे,ऐ वतन तेरे लिए, जिंदगी मौत न बन जाए सम्हालों यारों भी शामिल रहे। कलेक्टर छवि भारद्वाज ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के सन्देश का वाचन किया। इस दौरान भारत माता की जय के नारे भी लगाए जाते रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned