scriptसमाधान अस्पताल की एम्बुलेंस से ढुल रही थी शराब, वीडियो वायरल | Samadhan Hospital ambulance deliver illegal liquor, video viral | Patrika News
जबलपुर

समाधान अस्पताल की एम्बुलेंस से ढुल रही थी शराब, वीडियो वायरल

समाधान अस्पताल की एम्बुलेंस से ढुल रही थी शराब, वीडियो वायरल
 

जबलपुरJun 19, 2021 / 01:38 pm

Lalit kostha

जबलपुर/ समाधान अस्पताल की एम्बुलेंस से शराब तस्करी की जा रही थी। ओमती पुलिस ने एम्बुलेंस को रोकने का प्रयास किया, तो चालक ने पुलिस को घंटों छकाया और फिर शराब से भरी एम्बुलेंस छोडकऱ भाग निकला। इस दौरान एम्बुलेंस की टक्कर से एक साइकिल सवार घायल भी हो गया। पुलिस ने उसमें से बीस पेटी अंग्रेजी शराब जब्त की। पुलिस के अनुसार शराब शिव पार्वती मंदिर भरतीपुर के पास लाई जा रही थी। आरोपी पर आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

पुलिस को घंटों छकाया, फिर वाहन छोडकऱ भागा चालक

जानकारी के अनुसार सर्वोदय नगर निवासी सुखदेव पटेल के नाम पर रजिस्टर्ड एम्बुलेंस एमपी 20 डीए 2170 समाधान अस्पताल में लगी है। गुरुवार तडक़े जीप में डेढ़ लाख रुपए कीमत की 20 पेटी अंगे्रजी शराब शहर लाई जा रही थी। ओमती पुलिस ने बड़ी ओमती के पास जीप को रोकने का प्रयास किया, तो चालक भाग निकला। इसके बाद वह छोटी ओमती, तहसील चौक, रेलवे पुल क्रमांक एक, इलाहाबाद चौक से पेंटीनाका होते हुए गौर की ओर भागा। पुलिस की गाडिय़ां भी उसके पीछे लग गई। इस दौरान तेज रफ्तार एम्बुलेंस ने तिलहरी के पास साइकिल सवार राजकुमार गोटियां को टक्कर मार दी। उसके बाद जीप चालक ने जीप को गौर में छोड़ा और भाग निकला।

Home / Jabalpur / समाधान अस्पताल की एम्बुलेंस से ढुल रही थी शराब, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो